Naidunia
    Thursday, December 14, 2017
    PreviousNext

    FTII छात्रों के खुले खत पर अनुपम खेर बोले- साथ बैठकर करूंगा बात

    Published: Fri, 13 Oct 2017 02:30 PM (IST) | Updated: Fri, 13 Oct 2017 03:28 PM (IST)
    By: Editorial Team
    ftii protest open letter img 20171013 152746 13 10 2017

    मुंबई। पुणे स्थित फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (एफटीआईआई) के छात्रों ने अलग-अलग मांगों को लेकर नए चेयरमैन को खुला खत लिखा था। इस खत पर नए चेरयमैन अनुपम खेर ने कहा है कि वह वहां के छात्रों द्वारा उठाए गए उन सभी मुद्दों और समस्‍याओं पर चर्चा करने के लिए तैयार हैं, जिनका उन्‍होंने एक खुले खत में जिक्र किया है।

    बुधवार को 62 वर्षीय अनुपम खेर को एफटीआईआई का चेयरमैन नियुक्‍त किया गया, जो सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के अंतर्गत एक स्वायत्त निकाय है।

    वहीं उनके चेयरमैन बनने के एक दिन बाद ही गुरुवार को वहां के छात्रों ने उन्‍हें एक खुला खत लिखते हुए प्रतिष्ठित स्‍कूल द्वारा शुरू किए गए कुछ शॉर्ट-टर्म कोर्स को लेकर अपना विरोध जताया। वहीं कुछ अन्‍य मुद्दों की तरफ भी उनका ध्‍यान दिलाया, जिनसे उन्‍हें जूझना पड़ रहा है।

    इस पर अनुपम खेर ने कहा, मुझे जो भी चर्चा करनी है, मैं वहां छात्रों के साथ चर्चा करना पसंद करूंगा। मैं उनके सीनियर के समान हूं। मैं 1978 में वहां एक छात्र था और अब 38 साल बाद मैं एक चेयरमैन के तौर वहां जाऊंगा। इसलिए मेरे ख्‍याल से यह सेलिब्रेट करने का एक सही समय है, मगर मैं वहां किसी तैयारी या विचार के साथ नहीं जा रहा हूं, जो मुझे वहां पर उनसे कुछ कहना है।

    आज के युवा मुझ जैसे एक अभिनेता और शख्सियत से बहुत कुछ सीख सकते हैं। हम एक साथ बैठेंगे, हम बातचीत करेंगे और हम इस महान इंस्‍टीट्यूट को नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें