Naidunia
    Tuesday, May 23, 2017
    PreviousNext

    एसडीएम को धमकाने वाला आजम का वीडियो वायरल

    Published: Thu, 16 Mar 2017 09:52 PM (IST) | Updated: Fri, 17 Mar 2017 12:51 AM (IST)
    By: Editorial Team
    azam 16 03 2017

    रामपुर। उप्र विधानसभा चुनाव की मतगणना के बाद जीत का प्रमाण-पत्र लेने मंडी समिति पहुंचे सपा के कद्दावर नेता आजम खां ने आरओ बने एसडीएम सदर को जमकर धमकाया था।

    यहां तक कहा था कि हम तुम्हे कूड़े से उठाकर लाए थे और तुमने इतनी जल्दी नजरें फेर ली। सरेआम अफसर को डराने का करीब डेढ़ मिनट का यह वीडियो वायरल हो गया है।

    11 मार्च को रामपुर की मंडी समिति में हुई मतगणना के बाद शाम को आजम खां अपनाप्रमाण पत्र लेने गए थे। इस बीच गेट पर ही भाजपाइयों ने उनकी गाड़ी रोक ली थी। काफी देर तक विवाद हुआ था।

    इस पर पुलिस ने आजम खां की गाड़ी भी अंदर नहीं जाने दी और उन्हें गेट से पैदल जाना पड़ा। इस दौरान बारिश की वजह से मंडी समिति के रास्तों पर कीचड़ हो गया और आजम खां का पारा चढ़ गया।

    आजम ने सार्वजनिक तौर पर आरओ बने एसडीएम सदर अभय कुमार गुप्ता को जमकर डांटा और धमकाया। कहा कि ये भी मोदी ने कहा है कि हमें उस रास्ते से लाना है। आप चलेंगे उस रास्ते पर।

    उन्होंने कहा, हम सर्टिफिकेट बाद में ले लेंगे, आप उस रास्ते पर चलकर देखिए। हालांकि, यह बात हमारे लिए बहुत शर्म की है कि मंडी में इतनी गंदगी है।

    अभी सरकार है, अभी मिनिस्टर भी हूं और आचार संहिता हटने के बाद भी रहूंगा जब तक नई सरकार नहीं बनेगी। आजम बोले, दो तीन दिन में आप के खिलाफ एक्शन लेने का हक भी होगा।

    यह अच्छी बात नहीं है। हमने यही सुलूक किया था आपके साथ। इसीलिए, हम आपको लाए थे ट्रांसफर कराके। आप तो कूड़े में पड़े हुए थे। रोए थे आप।

    इतनी जल्दी नजरें बदलते हो। ऐसे रास्ते से लाए हो। शोभा देता है आपको। इतनी कीचड़ थी कि फिसल जाएं, तो बवाल हो जाए।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी