Naidunia
    Thursday, December 14, 2017
    PreviousNext

    हाईवे, आईबी व एलओसी पर सतर्क रहें सुरक्षा एजेंसियां

    Published: Tue, 20 Jun 2017 12:19 AM (IST) | Updated: Tue, 20 Jun 2017 12:23 AM (IST)
    By: Editorial Team
    54789-bsf 20 06 2017

    जम्मू। जम्मू जोन के इंस्पेक्टर जरनल ऑफ पुलिस (आइजीपी) एसडी सिंह जम्वाल ने सोमवार को सभी सुरक्षा एजेंसियों को जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग, नियंत्रण रेखा (एलओसी) तथा अंतरराष्ट्रीय सीमा (आइबी) पर कड़ी चौकसी बरतने को कहा।

    आइजीपी ने कहा कि अमरनाथ यात्रा के दौरान पड़ोसी देश वारदात को अंजाम देने की फिराक में है, लेकिन उसके नापाक इरादे को पूरा नहीं होने दिया जाएगा।

    अमरनाथ यात्रा को लेकर सुरक्षा बंदोबस्त का जायजा लेने के लिए सेना, बीएसएफ, एसएसबी व पुलिस के अधिकारी की बुलाई बैठक में आइजीपी एसडी सिंह ने कहा कि दक्षिण कश्मीर में पाकिस्तान की ओर से लगातार आतंकियों की घुसपैठ के प्रयास किए जा रहे हैं।

    आतंकी जम्मू संभाग में वारदात को अंजाम दे सकते हैं। उन्होंने सभी सुरक्षा एजेंसियों को हाइवे पर रात के समय भी गश्त करने को कहा, ताकि दुश्मन की हर नापाक हरकत को नाकाम बनाया जा सके।

    उन्होंने रोड ओपनिंग पार्टी को यात्रा के दौरान विशेष सतर्कता बरतने को कहा। आइजीपी ने एसएसपी जम्मू, सांबा, कठुआ, ऊधमपुर, रामबनन को पर्याप्त संख्या में जवानों को तैनात करने को कहा।

    विशेषकर यात्रा के आधार शिविर भगवती नगर तथा श्रद्धालुओं के ठहरने के स्थानों पर सतर्कता बरतने की हिदायत दी गई। सीमा प्रबंधन पर आइजीपी ने पुलिस अधिकारियों को अन्य सुरक्षा एजेंसियों के साथ मिलकर संयुक्त नाके लगाने को कहा।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें