Naidunia
    Monday, December 11, 2017
    PreviousNext

    बिहारः प्रेमी ने रात में बनाया हवस का शिकार और सुबह जिंदा जलाया

    Published: Sun, 18 Jun 2017 09:43 PM (IST) | Updated: Mon, 19 Jun 2017 02:46 PM (IST)
    By: Editorial Team
    default 18 06 2017

    खगड़िया। शादी का भरोसा दिलाकर प्रेमी ने प्रेमिका को पहले अपने घर बुलाया। रात में दुष्कर्म किया। फिर वापस भेज दिया। सुबह लड़की के घर गया और अकेला पाकर केरोसिन तेल डालकर आग लगा दी। हालांकि, मरने के पहले लड़की ने वहशी प्रेमी की पूरी कहानी बताई। बिहार के खगड़िया जिले में परबत्ता थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में रविवार सुबह जिंदा जलाने की यह घटना हुई। सुबह में युवती अपने घर में खाना बना रही थी।

    आरोपी भवानी शंकर वहां पहुंचा और युवती के शरीर पर केरोसिन तेल छिड़ककर आग लगा दी। परिजनों ने पहले युवती को इलाज के लिए परबत्ता पीएचसी (प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र) में भर्ती कराया।

    यहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई। पीएचसी के डॉ. राजीव रंजन के अनुसार युवती 95 फीसद से अधिक झुलस चुकी थी।

    मौत से पूर्व चित्रगुप्तनगर थाना प्रभारी ने युवती का बयान दर्ज किया। थाना प्रभारी को युवती ने बताया कि भवानी ने शादी करने का झांसा देकर उसे शनिवार रात को कुछ कागजात के साथ घर बुलाया।

    कागजात लेने के बाद उसने युवती के साथ दुष्कर्म किया। फिर समझाकर घर भेज दिया। रविवार सुबह भवानी ने युवती के घर पहुंचकर उसे जला दिया।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें