Naidunia
    Thursday, October 19, 2017
    PreviousNext

    अनोखी शादीः हथकड़ी लगाए आया दूल्हा, शादी कर लौटा जेल

    Published: Thu, 20 Apr 2017 12:51 AM (IST) | Updated: Thu, 20 Apr 2017 09:47 AM (IST)
    By: Editorial Team
    groom handcuffed 20 04 2017

    धनबाद। न घोड़ा था न गाड़ी, न बैंड था न बराती। हाथों में हथकड़ी डाले जेल से आया दूल्हा। शादी के कागजात पर दस्तखत हुए और फिर वापस जेल लौट गया। बुधवार को धनबाद (झारखंड) के अवर निबंधन कार्यालय में यौन शोषण के आरोपी और पीड़िता के बीच यह शादी हुई।

    भागलपुर का रहने वाला आरोपी लड़का पेशे से इंजीनियर है, जबकि लड़की धनबाद में रहती है। धनबाद के एससी/एसटी थाने में फरवरी में लड़की ने मामले की शिकायत की थी।

    बताया था कि फेसबुक पर लड़के से उसकी दोस्ती 2012 में हुई थी। धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में बदल गई। एक दिन मंदिर जाकर लड़के ने उसके माथे में सिंदूर भी डाल दिया और पति-पत्नी जैसे संबंध स्थापित कर लिए। लेकिन, बाद में लड़की को वह सामाजिक तौर पर कुबूल करने से इन्कार करने लगा। कहने लगा कि वह उससे शादी करेगा तो उसकी मां आत्महत्या कर लेगी। इससे तंग आकर लड़की ने थाने में शिकायत कर दी थी।

    बाद में लड़के के खिलाफ यौन शोषण का मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया। अदालत के आदेश पर बुधवार को लड़के को पुलिस अभिरक्षा में मैरिज रजिस्ट्रार के सामने पेश किया गया। पुलिस अभिरक्षा में उसकी शादी निबंधन कार्यालय में हुई। बाद में लड़के को वापस जेल भेज दिया गया।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें