Naidunia
    Saturday, September 23, 2017
    PreviousNext

    कुकर्म के आरोपी इमाम को पंचायत ने मारे 10 जूते, पुलिस ने भेजा जेल

    Published: Mon, 17 Jul 2017 11:26 PM (IST) | Updated: Tue, 18 Jul 2017 09:29 AM (IST)
    By: Editorial Team
    rampur 1500009471 17 07 2017

    मुरादाबाद। उप्र के मुरादाबाद स्थित भोजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार को हुई पंचायत में कुकर्म के आरोपी इमाम को माफी मांगने के साथ ही 10 जूते मारने की सजा सुनाई गई।

    पिता ने पंचायत में इमाम को 10 जूते मारे और आरोपी ने अपने कृत्य के लिए माफी भी मांगी। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचायत के फैसले को अमान्य करार देते हुए आरोपी इमाम को गिरफ्तार कर लिया।

    भोजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में संचालित मदरसे में पढ़ाई करने वाले छात्र के साथ मस्जिद के इमाम नाजिम ने नशीला दूध पिलाकर कुकर्म किया था। रविवार को मामले को लेकर गांव में पंचायत हुई।

    इसमें इमाम ने जुर्म कुबूल किया। पंचों ने इमाम को पंचायत में माफी मांगने और दस जूते मारने की सजा सुनाई। जूते मारने की लिए आरोपी इमाम के पिता को चुना गया।

    इमाम के पिता ने पंचायत में बेटे की करतूत पर माफी मांगी और जूते मारे। इसके बाद पूर्व प्रधान के नेतृत्व में ग्रामीण फैसलानामा लेकर थाने पहुंचे।

    थानाध्यक्ष ने पंचायत का फैसला मानने से इन्कार करते हुए इमाम को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष केशव तिवारी ने बताया कि आरोप गंभीर होने के कारण इमाम को गिरफ्तार कर लिया गया।

    उन्होंने कहा कि इमाम को भरी पंचायत में जूते मारने की बात संज्ञान में नहीं है। सत्यता जानने का प्रयास किया जा रहा है। आरोप सही पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें