PreviousNext

भाजपा पीएम प्रत्‍याशी नरेंद मोदी की वेबसाइट अब 15 भाषाओं में

Published: Sat, 25 Jan 2014 07:48 PM (IST) | Updated: Mon, 27 Jan 2014 08:11 AM (IST)
By: Editorial Team

अहमदाबाद, ब्‍यूरो। भाजपा के पीएम पद प्रत्याशी नरेंद्र मोदी ने एक ही समय में देश-दुनिया के लोगों तक उन्हीं की भाषा के जरिये पहुंच बनाने के लिए अपनी आधिकारिक वेबसाइट नरेंद्र मोदी डॉट इन का विस्तार किया है। हिंदी,अंग्रेजी,गुजराती में संचालित यह वेबसाइट अब दस स्थानीय व चार विदेशी भाषाओं समेत 15 भाषाओं में उपलब्ध होगी। दक्षिण भारत समेत अन्य राज्यों में मोदी समर्थकों तक पहुंच बनाने के लिए मोदी की वेबसाइट में भाषा संबंधी विकल्प जोड़े गए हैं।

टाइम मैगजीन के प्रथम पृष्ठ पर छपने तथा पीएम पद प्रत्याशी घोषित होने के बाद से मोदी की वेबसाइट पर ट्रैफिक काफी बढ़ गया है। भारतीय नेताओं व मुख्यमंत्रियों में मोदी की साइट सबसे अधिक देखी जाती है। इस पर मोदी के विभिन्न् शहरों में दिए गए भाषणों को ऑनलाइन देखने-सुनने की व्यवस्था है। विभिन्न् विषयों पर मोदी के बयान और त्वरित टिप्पणियां भी तत्काल ऑनलाइन की जाती है।

साइट पर दैनिक कार्यक्रम आदि की जानकारी के अलावा मोदी के बारे में नामी हस्तियों के बयान भी हैं। हाल में मोदी की वेबसाइट पर सुरसाम्राज्ञी लता मंगेशकर, निर्देशक संजय लीला भंसाली, अभिनेता सलमान खान, लेखक चेतन भगत आदि के बयान हैं। इस वेबसाइट से मोदी के आधिकारिक फेसबुक पेज, ट्वीटर एकाउंट के अलावा सोशियल मीडिया के अन्य माधयमों के मुख्य पृष्ठ पर भी जाया जा सकता है।

प्रतिक्रिया दें

English Hindi Characters remaining


या निम्न जानकारी पूर्ण करें
नाम*
ईमेल*
Word Verification:*
Please answer this simple math question.
+=