Naidunia
    Friday, March 24, 2017
    PreviousNext

    रायबरेली में आज उप्र चुनाव की पहली रैली करेंगी प्रियंका

    Published: Fri, 17 Feb 2017 12:38 AM (IST) | Updated: Fri, 17 Feb 2017 08:56 PM (IST)
    By: Editorial Team
    priyanka-and-rahul-gandhi 2017217 15582 17 02 2017

    नई दिल्ली। अभी तक उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार से दूर रहीं प्रियंका गांधी वाड्रा शुक्रवार को रायबरेली से चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगी। पार्टी सूत्रों की मानें तो राहुल रायबरेली और महाराजगंज में कांग्र्रेस प्रत्याशी अदिति सिंह के समर्थन में दो रैली को संबोधित करेंगे।

    रैली में राहुल के साथ प्रियंका गांधी वाड्रा भी मौजूद रहेंगी। वहीं अभी तक सोनिया गांधी ने चुनाव प्रचार से दूरी बनाई हुई है। सूत्रों की माने तो सोनिया 18 फरवरी को अपने क्षेत्र में चुनाव प्रचार कर सकती हैं। अमेठी और रायबरेली के अंतर्गत आने वाली विस सीटों पर चौथे और पांचवे चरण में क्रमश 23 फरवरी और 27 फरवरी को वोट डाले जाएंगे।

    दिग्गजों की ताबड़तोड़ सभाओं से चुनावी उबाल लखनऊ : शुक्रवार को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बाराबंकी व लखनऊ में, बसपा प्रमुख मायावती इलाहाबाद व फतेहपुर, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह बस्ती व सिद्धार्थनगर, केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह सीतापुर व कन्नौज में जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

    भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शुक्रवार को सिद्धार्थनगर की इटवा, बांसी, बस्ती जिले की महदेवा, संतकबीरनगर जिले की खलीलाबाद क्षेत्र की सभाओं को संबोधित करेंगे। गृह मंत्री राजनाथ सिंह सीतापुर जिले की महमूदाबाद, महोली, मिश्रिख और कन्नौज की तिर्वा क्षेत्र की सभाओं को संबोधित करेंगे।

    उप्र के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव शुक्रवार को बाराबंकी में पांच सभाओं के अलावा लखनऊ में भी दो चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। सपा सांसद डिंपल यादव औरेया और कन्नौज की सभाओं में शामिल होंगी। मायावती पहली चुनावी सभा फतेहपुर के शेखपुर उनवा में तथा दूसरी सभा इलाहाबाद में ग्राम सोरांव के इंटर कालेज में करेंगी।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी