Naidunia
    Friday, May 26, 2017
    Previous

    छह महीने तक योगी को कुछ नहीं कहेंगे : रामगोपाल

    Published: Mon, 20 Mar 2017 11:46 PM (IST) | Updated: Mon, 20 Mar 2017 11:48 PM (IST)
    By: Editorial Team
    ramgopal yadav 20 03 2017

    लखनऊ। समाजवादी पार्टी के महासचिव प्रो.राम गोपाल यादव ने कहा कि "आदित्यनाथ योगी हमारे मुख्यमंत्री हैं। मुख्यमंत्री पर एक दिन में सवाल उठाया जाए, यह बात सही नहीं है। मैं योगी का बहुत सम्मान करता हूं, छह महीने तक उनकी सरकार की कार्यप्रणाली पर कुछ नहीं कहेंगे।"

    आदित्यनाथ की मुख्यमंत्री पद पर ताजपोशी को लेकर विपक्षी दलों के हमले को लेकर सोमवार को दिल्ली में पूछे गये सवाल पर प्रो.राम गोपाल यादव जवाब दे रहे थे। यूपी की कानून व्यवस्था के सवाल पर कहा रामगोपाल ने कहा कि भाजपा व उसके नेता सपा सरकार पर हमला करती रही है।

    उन्हें अब एहसास होगा कि इतना बड़ा राज्य है। यहां पर प्रतिदिन 10-20 हत्याएं और दुष्कर्म की वारदात हो जाती हैं। राज्य की सच्चाई क्या है और उसे कैसे नियंत्रित किया जाए, इसकी दुश्वारी का एहसास अब उन्हें होगा। हम चाहते हैं कि वो सफल मुख्यमंत्री हों क्योंकि जब तक मुख्यमंत्री सफल नहीं होगा, राज्य का विकास नहीं होगा।

    डॉ.दिनेश शर्मा ने महापौर पद से दिया इस्तीफा

    लखनऊ : नवनियुक्त उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने लखनऊ के महापौर पद से इस्तीफा दे दिया है। नगर विकास सचिव एसपी सिंह ने इस्तीफा मिलने की बात स्वीकारते हुए बताया कि महापौर पद की जिम्मेदारी देने के संबंध में अभी निर्णय नहीं किया गया है।

    नगर निगम अधिनियम के तहत राज्य सरकार किसी को भी यह जिम्मेदारी दे सकती है। चूंकि अब नगर निगम का छह माह से भी कम समय बचा है इसलिए महापौर पर के लिए उप चुनाव नहीं होना है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी