Naidunia
    Thursday, December 14, 2017
    PreviousNext

    धनुष को बेटा बताने वाले दंपती का मुकदमा खारिज

    Published: Fri, 21 Apr 2017 05:12 PM (IST) | Updated: Fri, 21 Apr 2017 05:16 PM (IST)
    By: Editorial Team
    dhanush 21 04 2017

    मदुरै। मद्रास हाई कोर्ट ने तमिल फिल्मों के प्रख्यात अभिनेता धनुष के खिलाफ एक बुजुर्ग दंपती की ओर से दायर मुकदमे को शुक्रवार को खारिज कर दिया। इस दंपती ने धनुष को अपना भागा हुआ बेटा होने का दावा किया था और हर महीने भरण-पोषण के लिए 65 हजार रुपए दिए जाने की मांग की थी। अभिनेता ने मुकदमे को रद करने के लिए कोर्ट में अर्जी दी थी।

    हाई कोर्ट की मदुरै बेंच के जस्टिस पीएन प्रकाश ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद दंपती के अनुरोध को खारिज कर दिया। कोर्ट ने कहा कि उनके बयान झूठे हैं। दंपती के वकील ने कहा कि वे इस आदेश के खिलाफ अपील करेंगे।

    आर कथिरसेन (65) और मीनाक्षी (53) ने धनुष को अपना बेटा होने का दावा करते हुए मेलुर की मजिस्ट्रेट अदालत का रुख किया था। उन्होंने बताया था कि धनुष उनका तीसरा बेटा है। पति-पत्नी ने अपनी खराब माली हालत का हवाला देते हुए हर महीने भरण-पोषण के लिए धनुष से 65 हजार रुपए की मांग की थी।

    दंपती ने याचिका में जिक्र किया था कि धनुष जब स्कूल में पढ़ता था तब वह चेन्नई भाग गया था। इसके बाद उसने फिल्मी दुनिया में कदम रखा। वे धनुष को खोज नहीं सके लेकिन जब एक फिल्म देखी तो उसे पहचान गए।

    उन्होंने चेन्नई में धनुष से मिलने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हो पाए। हालांकि धनुष ने इन दावों को खारिज किया था। हाई कोर्ट ने दो मार्च को मेलुर की मजिस्ट्रेट अदालत की कार्यवाही पर रोक लगा दी थी।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें