Naidunia
    Sunday, September 24, 2017
    PreviousNext

    खरीदना था मोबाइल और शराब तो पिता ने बेच दिया बेटा

    Published: Wed, 13 Sep 2017 05:00 PM (IST) | Updated: Thu, 14 Sep 2017 11:08 AM (IST)
    By: Editorial Team
    baby-month 13 09 2017

    मल्टीमीडिया डेस्क। उडीसा के भद्रक जिले से एक शर्मानाक घटना सामने आई है। जहाँ एक व्यक्ति ने अपने 11 महीने के बेटे को मोबाईल तथा कुछ पैसों के लिए बेच दिया। हालांकि बाद में स्थानीय पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

    पुलिस के अनुसार, बलराम मुखी नाम के व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है जिसने अपने 11 महीने के बेटे को 23 हजार रुपये में बेच दिया था। इस रुपयों में से उसने 2000 रुपये में उसने एक सेलफोन खरीदा था तथा बाकी का पैसा शराब पर उड़ाने से पहले अपनी सात साल की बेटी के लिए 1500 रुपये में एक पायल भी लिया था।

    पुलिस बलराम मुखी तथा उसकी पत्नी सुकुती से इस घटना के बारे में और पुछताछ कर रही है। जिले के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बलराम सफाई कर्मचारी है जो शराब का आदी है। बच्चे को बेचने में सहायता करने के लिए पुलिस ने उसकी भाभी बालिया तथा एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता को भी हिरासत में लिया है।

    बच्चे को उसने सोमनाथ सेठी नाम के आदमी को बेचा है जो कि राज्य सरकार में ड्राईवर की नौकरी करता है। उसे बच्चा नहीं था तथा वह एक बच्चा गोद लेना चाहता था। आरोपी के अनुसार यह उसके लिए पैसा कमाने का अच्छा मौका था क्योंकि सेठी दंपति ने हाल में ही अपने 24 साल के बेटे को खोया था।

    भद्रक पुलिस ने बताया कि सेठी की पत्नी अपने जवान बेटे को खोने के कारण अवसाद से पीड़ित थी। इस कारण सेठी को एक बच्चे की तलाश थी जिससे उसकी पत्नी अवसाद से बाहर आ जाये।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें