Naidunia
    Monday, October 23, 2017
    PreviousNext

    बिहार टॉपर्स केस में सुप्रीम कोर्ट ने बच्चा राय को राहत देने से किया इन्कार

    Published: Thu, 20 Apr 2017 11:35 AM (IST) | Updated: Thu, 20 Apr 2017 01:42 PM (IST)
    By: Editorial Team
    bachcha rai 2017420 12523 20 04 2017

    पटना। बिहार टॉपर्स घोटाला केस के आरोपी बच्चा राय को राहत देने से सुप्रीम कोर्ट ने इन्कार कर दिया है। गुरुवार को अपने फैसले में अदालत ने बच्चा राय को पटना हाईकोर्ट से मिली जमानत पर रोक लगा दी। सर्वोच्च न्यायालय ने यह फैसला बिहार सरकार की ओर से बच्चा राय की अंतरिम जमानत को चुनौती देने वाली याचिका पर सुनवाई के बाद सुनाया है। जस्टिस एनवी रमन्ना और जस्टिस पीसी पंत की पीठ की ओर से यह फैसला सुनाया गया।

    बिहार सरकार की याचिका में कहा गया कि बच्चा राय ने बिहार के एजुकेशन सिस्टम को खराब किया है, जिससे आम जनता में बिहार के एजुकेशन सिस्टम को लेकर गलत संदेश जा रहा है। ऐसे में बच्चा राय की जमानत रद्द की जाएं।

    कहा गया कि बच्चा राय की रिहाई से सुनवाई प्रभावित होगी। बता दें कि पटना हाईकोर्ट की ओर से बच्चा राय को 6 मार्च को जमानत दे दी गयी थी। लेकिन सुप्रीम कोर्ट की ओर से उनकी रिहाई पर स्टे लगा दिया गया था।

    इंटर टॉपर्स घोटाले के मास्टर माइंड बच्चा राय को सुप्रीम कोर्ट ने जमानत देने से इंकार कर दिया है। कोर्ट ने बच्चा राय को बड़ा झटका देते हुए कहा है कि उसे जेल में ही रहना होगा। उसकी जमानत की अर्जी खारिज कर दी गई है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें