Naidunia
    Saturday, October 21, 2017
    PreviousNext

    ये है वो सिरफिरा लड़का जिसने ली रागिनी की जान, FB पर खुद को बताया BJP कार्यकर्ता

    Published: Sat, 12 Aug 2017 05:51 PM (IST) | Updated: Sun, 13 Aug 2017 07:57 AM (IST)
    By: Editorial Team
    prince ragini 12 08 2017

    लखनऊ। उत्तरप्रदेश के बलिया में ग्राम प्रधान के बेटे पंडित प्रिंस तिवारी नाम के एक लड़के ने 17 साल की लड़की की गला रेत कर हत्या कर दी थी। रागिनी एयरहोस्टेस बनने का सपना देखती थी लेकिन प्रिंस नाम के इस शख्स ने उससे उसकी जिंदगी ही छिन ली। पंडित बताने वाले प्रिंस ने उसके फेसबुक प्रोफाइल पर उसने खुद को भाजपा का सदस्य बताया है।

    बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के बजहां गांव की रहने वाली रागिनी इसी साल मई में 11वीं पास कर इंटर में आई थी और पड़ोसी गांव सलेमपुर के संस्कार भारती स्कूल की छात्रा थी। स्कूल आते-जाते ग्राम प्रधान का बेटा प्रिंस तिवारी अपने दोस्तों के साथ पीछा करता और छेड़ता था।

    रागिनी ने इस बारे में अपने घरवालों को बताया तो परिजनों ने प्रिंस के पिता से कई बार इसकी शिकायत की थी। शिकायत के कुछ दिन तो सब ठीक रहता था लेकिन उसके बाद फिर उसकी हरकतें शुरू हो जाती थीं। इन सब बातों से तंग आकर उसने मई के बाद स्कूल जाना बंद कर दिया। वह तीन महीने तक स्कूल नहीं गई।

    लेकिन एग्जाम के बारे में पता करने के लिए स्कूल के लिए निकली तो प्रिंस ने बाइक से आकर उन दोनों का रास्ता रोक लिया। प्रिंस के साथ आए युवक ने रागिनी को पकड़ लिया और प्रिंस ने साथ लाए चाकू से उसके गले पर वार करना शुरू कर दिया। रागिनी को सड़क पर फेंककर हत्यारे फरार हो गए।

    प्रिंस की दबंगई का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि वह इसके बाद गिनी के घर पहुंच गया। परिवार वालों को धमकी दी कि यदि पुलिस को मेरा नाम बताया तो बहुत बुरा होगा।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें