Naidunia
    Saturday, May 27, 2017
    PreviousNext

    सीएम की आपत्तिजनक फोटो अपलोड करने में दो गिरफ्तार

    Published: Mon, 20 Mar 2017 11:13 PM (IST) | Updated: Mon, 20 Mar 2017 11:19 PM (IST)
    By: Editorial Team
    yogi adityanath 6 20 03 2017

    लखनऊ। फेसबुक पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फोटो अपलोड करना तीन लोगों को महंगा पड़ गया। गाजीपुर में इसकी जानकारी होने पर हिंदू युवा वाहिनी व बजरंग दल के कार्यकर्ता कोतवाली पहुंचे और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करने लगे। चूंकि मामला सीएम से जुड़ा था इसलिए पुलिस ने आनन-फानन में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

    बजरंग दल के संयोजक उपेंद्र कुमार सिह ने लंका स्थित प्रोफेसर नगर कालोनी निवासी अब्दुल रज्जाक के खिलाफ तहरीर दी। इसके बाद पुलिस ने रविवार की रात में ही छापेमारी कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। सोमवार को उसे जेल भेज दिया गया।

    वहीं, फेसबुक पर मुख्यमंत्री आदित्य नाथ योगी की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट करने पर सोमवार को वाराणसी की चेतगंज पुलिस ने आदमपुर के कोनिया नई बस्ती निवासी आरोपी बृजेश श्रीवास्तव को गिरफ्तार किया है।

    इस मामले में गत 27 फरवरी को हिदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता पियरी निवासी अंबरीश सिंह ने आरोपी बृजेश के खिलाफ चेतगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

    उधर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के विरुद्ध फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले बाराबंकी के सुमेरगंज निवासी इश्तियाक ऊर्फ रोमी के खिलाफ हिंदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष नरेंद्र कुमार सिंह द्वारा दी गई तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है।

    फेसबुक पर सीएम की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट

    आगरा । फेसबुक पर मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी की आपत्तिजनक फोटो वायरल करने के मामले में मुकदमा दर्ज किया है। विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता ने यूपी पुलिस को ट्वीट करने के साथ ही रकाबगंज थाने में तहरीर दी थी। मुख्यमंत्री और एक फिल्म अभिनेत्री की फोटो को ट्रिक फोटोग्राफी से जोड़ने के बाद इसे फेसबुक पर बनाए पेज अफवाह पर पोस्ट किया गया था।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी