Naidunia
    Monday, August 21, 2017
    PreviousNext

    पति की छाती पर चढ़कर वह रोज रात को उसका खून पीती थी

    Published: Wed, 09 Aug 2017 04:08 PM (IST) | Updated: Fri, 11 Aug 2017 05:05 PM (IST)
    By: Editorial Team
    img 20170415180229 09 08 2017

    मल्‍टीमीडिया डेस्‍क। यह जानकर आपको निश्‍चित ही विश्‍वास नहीं होगा लेकिन 21 वीं सदी में शामिल होने वाले भारत में आज भी ये हकीकत है।

    एक महिला रोज रात को अपने पति का खून पीती थी और इसके चलते आखिर एक दिन पति की मौत हो गई। उसे जादू टोने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

    इंटरनेशनल बिजनेस टाइम्‍स की रिपोर्ट के अनुसार यह दिल दहला देने वाला मामला पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के सदाईपुर गांव का है। साबित्री नाम की इस महिला का विवाह कुछ वर्ष पहले अभिजीत बागदी से हुआ था।

    उस पर ससुराल वालों ने जादू टोने का आरोप लगाया है। उसकी सास का कहना है कि कुछ दिन पहले साबित्री ने अपने पति को नहलाया और उसे त्रिशूल के पास लेटा दिया।

    इसके बाद वह उसकी छाती पर चढ़कर बैठ गई और उसके होठों को काटकर खून पीने लगी। इसके बाद पति बीमार रहने लगा। हालत बिगड़ने पर उसे अस्‍पताल में दाखिल कराया गया।

    डॉक्‍टरों ने बताया कि उसे एनीमिया हो गया है, इसके बाद उसे खून की बॉटलें चढ़ाई गईं, लेकिन वह चल बसा। पड़ोसियों ने बताया कि उन्‍होंने अक्‍सर आधी रात को उसे झूमकर चलते हुए देखा। ऐसा वह इसलिए करती थी क्‍योंकि उसका मानना था कि ऐसा करने से पैशाचिक ताकतें दूर रहेंगी।

    जब वे पूछते तो वह कहती कि वह डायन है, किसी ने उसे रोका तो वह उनका भी खून पी जाएगी। इधर, गांव वालों ने उसके परिवार पर हमला भी किया है। फिलहाल इस महिला को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें