Naidunia
    Thursday, April 27, 2017
    PreviousNext

    पीएम मोदी से मिले योगी आदित्यनाथ, विकास के एजेंडे पर हुई बात

    Published: Tue, 21 Mar 2017 08:36 AM (IST) | Updated: Tue, 21 Mar 2017 01:26 PM (IST)
    By: Editorial Team
    chief minister uttar pradesh 2017321 125528 21 03 2017

    नई दिल्ली। सीएम पद की शपथ लेने के बाद योगी आदित्यनाथ मंगलवार को दिल्ली पहुंचे। यहां उन्होंने पीएम मोदी से मुलाकात की। पहले से तय इस आधे घंटे की मुलाकात की बजाय यह एक घंटे तक चली और इस दौरान दोनों के बीच सरकार के 100 दिन के एजेंडे को अमल मे लाने को लेकर बात हुई।

    पीएम से मिलने के बाद योगी गृहमंत्री राजनाथ सिंह और अमित शाह से मिलेंगे। शाह से मुलाकात के दौरान यूपी के मंत्रालयों का बंटवारा भी होगा।

    जानकारी के मुताबिक, योगी आदित्यनाथ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात करेंगे। वहीं पीएमओ ने योगी और मोदी की मुलाकात की फोटो ट्विटर पर जारी की है।

    सीएम बनने के बाद यह पहला मौका है जब योगी दिल्ली में हैं। राष्ट्रीय राजधानी रवाना होने से पहले उन्होंने यूपी के डीजीपी से मुलाकात की।

    इससे पहले उन्होंने बड़ी कार्रवाई करते हुए राज्य में अखिलेश सरकार के दौरान विभिन्न विभागों में हुई सलाहकारों, अध्यक्षों और उपाध्यक्षों के अलावा चेयरमैनों की नियुक्ति को निरस्त कर दिया।

    वहीं सोमवार को अधिकारियों के साथ हुई बैठक में उन्होंने सभी को ईमानदारी की शपथ दिलाते हुए कहा था कि राज्य में सांप्रदायिक तनाव रोकने में कोई अधिकारी असफल रहा तो उस पर कार्रवाई होगी।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी