Naidunia
    Sunday, October 22, 2017
    PreviousNext

    खफा आप समर्थक ने केजरीवाल से वापस मांगी अपनी 'वैगन आर'

    Published: Tue, 07 Apr 2015 11:44 AM (IST) | Updated: Tue, 07 Apr 2015 11:45 AM (IST)
    By: Editorial Team
    kejriwal-blue-wagon-r 07 04 2015

    नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री व आप संयोजक अरविंद केजरीवाल को 'बहुचर्चित' नीली वैगन-आर दान करने वाले ने अपनी कार वापस मांग ली है। उसने ऐसा दिल्ली में सत्ता में आने से पहले और बाद में आप के अंदर उपजे विवाद के बाद किया है। वह इससे बहुत नाराज है। यह वही नीले रंग की कार है, जो अरविंद केजरीवाल की पहचान भी बन गई थी।

    दरअसल, लंदन में रहने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर कुंदन शर्मा ने आप पार्टी को यह कार दान में दी थी और अब उन्होंने ट्वीट के जरिये अपनी नाराजगी जताते हुए अपनी मांग सामने रखी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि जो नीली वैगन आर, बाइक और लाखों रुपये मैंने 'आप' को दिए, वह वापस दे दो।

    उन्होंने पार्टी पर सवाल उठाते हुए कहा है कि मुझे खुशी होगी अगर पार्टी दिए गए दान को वापस लेने का अधिकार देती है। साथ ही उन्होंने कहा कि बालयान जैसे विधायकों को वापस बुलाने के अधिकार के बजाय यह अधिकार दे दिया जाना चाहिए। बालयान को वापस बुलाना तो मुमकिन नहीं है, सो दान को वापस लेने का अधिकार दे दिया जाना चाहिए।

    उन्होंने यह भी ट्वीट किया है कि वह अरविंद केजरीवाल को बहुत बड़े समर्थक थे, जब वह पार्टी को दूर से देख रहे थे, लेकिन जब करीब से जाना तब सारी उम्मीदों पर पानी फिर गया, जो चमकता है जरूरी नहीं कि सोना हो...

    बता दें कि एक निजी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि यह कार अब भी उनकी पत्नी के नाम पर रजिस्टर है। उन्होंने कहा कि वह इस कार का प्रयोग नहीं कर रहे थे। वह इस कार को 'आप' को देना चाहते थे, लेकिन कुछ हिचक रहे थे। जब उन्होंने निर्भया आंदोलन में पार्टी के रुख को देखा तो यह कार पार्टी को दान में दे दी। अब अरविंद केजरीवाल ने यह कार पार्टी के रोहतक के प्रत्याशी को दे दी है और खुद इनोवा गाड़ी में चल रहे हैं।

    अपने ट्वीट में केजरीवाल पर प्रहार करते हुए कुंदन शर्मा ने लिखा है कि 24 घंटे लोकपाल के नाम की माला जपने वाले अरविंद ने प्रशांत और योगेंद्र के खिलाफ लगे साजिश के आरोपों की जांच की बारी आई तो खुद लोकपाल बन गए! उन्होंने कहा कि जिन्हें भी निकाला गया वह सब गलत हो सकते हैं लेकिन उनके सवाल गलत नहीं थे।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें