Naidunia
    Tuesday, October 24, 2017
    PreviousNext

    पुलिसवालों ने निकाली बाइक की चाबी तो इस शख्स के किया FB Live

    Published: Sat, 18 Feb 2017 10:44 AM (IST) | Updated: Sat, 18 Feb 2017 11:02 AM (IST)
    By: Editorial Team
    traffic fblive 2017218 10524 18 02 2017

    दिसपुर। आपको ट्रैफिक नियमों और इसे फाॅलो करने को लेकर अपनी ड्यूटीज के बारे में तो जानकारी होगी लेकिन अपने अधिकारों के बारे में शायद ही पता होगा। नियम के मुताबिक, ट्रैफिक पुलिसकर्मी लोगों को रोककर उनसे दस्तावेजों के बारे में नहीं पूछ सकता है। यह केवल एएसआई रैंक आॅफिसर या इससे ऊपर के अधिकारी ही कर सकते हैं।

    लेकिन हाल ही में असम के रहने वाले पार्थ पी बोरुआ का दावा है कि वह अपने किसी काम से अपनी बाइक पर जा रहा था, तभी उसकी बाइक को रोककर डॉक्युमेंट्स मांगे गए। पार्थ के मुताबिक उसने डॉक्युमेंट्स इसलिए देने से मना किया क्योंकि मौके पर कोई सीनियर ऑफिसर या सब इंस्पेक्टर मौजूद नहीं था। पार्थ ने इस घटना का फेसबुक लाइव वीडियो भी बनाया और उसमें दावा किया कि उसकी बाइक की चाबी तक निकाल ली गई।

    इस एक्ट्रेस ने सलमान को कह दिया 'छिछोरा', वायरल हुआ VIDEO

    वीडियो में पार्थ पुलिस के साथ बहस करता नजर आ रहा है और कह रहा है कि उन्हें डॉक्युमेंट्स मांगने का कोई अधिकार नहीं। इस वीडियो को 7 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

    आपको बता दें कि पार्थ सार्वजनिक स्थल पर बदसलूकी करने और एक पब्लिक सर्वेंट को उसकी ड्यूटी करने से रोकने के चार्जिस पर गिरफ्तार किया गया है। उसे 14 दिन की पुलिस हिरासत में ले लिया गया है। पार्थ को IPC 294 और 353 के तहत गिरफ्तार किया गया है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें