Naidunia
    Friday, June 23, 2017
    PreviousNext

    वसूली के पैसों के लिए लड़ पड़े पुलिसकर्मी

    Published: Sun, 09 Aug 2015 05:53 PM (IST) | Updated: Sun, 09 Aug 2015 05:59 PM (IST)
    By: Editorial Team
    noida 09 08 2015

    नोएडा। आमतौर पर पुलिस वालों पर वसूली और रिश्‍वत लेने के आरोप लगते हैं लेकिन पिछले दिनों नोएडा के पुलिसकर्मियों ने इसे साबित भी कर दिया। दरअसल यह पुलिसकर्मी अवैध खनन की रेत ले जाते डंपर से मिले रिश्‍वत के पैसों के लिए लड़ रहे थे। जब मामला ज्‍यादा बढ़ गया तो बात अधिकारियों तक पहुंची और अब एएसपी पूरे मामले की जांच कर रहे हैं।

    खबरों के अनुसार नोएडा में शुक्रवार रात बैराज पुलिस चौकी पर खड़े दो पुलिसकर्मियों ने रेत से भरे अवैध डंपर को महामाया फ्लायओवर की तरफ जाते देखा। दोनों ने पहले तो इसे रोका और डंपर जब्‍त करने की धमकी देते हुए पैसे उगा लिए। बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मियों ने डंपर को पहले तो किसी को दो हजार में बेचा और फिर ड्रायवर से भी रुपये वसूल लिए और उसे छोड़ दिया। कायदे से उन्‍होंने अवैध खनन की शिकायत कंट्रोल रूम को करनी थी।

    इस बीच पीसीआर 6 के पुलिसकर्मियों को यह खबर लगी तो वो भी मौके पर पहुंच गए और वसूली से अपना हिस्‍सा मांगने लगे। जब पैसों को लेकर विवाद बड़ा तो पुलिसकर्मी आपस में भिड़ गए। झगड़े की सूचना थाने पहुंची जहां से अधिकारियों तक बात पहुंच गई।

    इसके बाद एसपी ने पूरे मामले की जांच एएसपी के हाथों सौंपी है। मामले की पुष्टि करते हुए एएसपी विजय ढुल ने कहा कि जांच के आदेश दिए गए हैं। जांच में दोषी पाए जाने पर जिम्‍मेदारों पर कार्रवाई की

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=
    • Rahul10 Aug 2015, 03:32:51 PM

      देख लो भाइयो.... ये है उत्तर प्रदेश की वादे पूरी करती हुई सरकार....

    • RAJ09 Aug 2015, 11:52:10 PM

      lo ek hissa or badh gaya ab ssp ko bhi share do, aaya mazza

    अटपटी-चटपटी