Naidunia
    Thursday, November 23, 2017
    PreviousNext

    पति की हत्या कर सूटकेस में भरा, खून निकला तो हुआ मर्डर का खुलासा

    Published: Mon, 20 Mar 2017 01:35 PM (IST) | Updated: Mon, 20 Mar 2017 01:44 PM (IST)
    By: Editorial Team
    suitcase-mohali-murder 2017320 133919 20 03 2017

    मोहाली। शहर के फेज-3बी2 की कोठी नंबर 116 के सामने एक सूटकेस के अंदर से युवक का कटा हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान एकम ढिल्लों (40) के रूप में हुई है। शव मृतक के अपने घर के सामने ही मिला। आरोप है कि कत्ल मृतक की पत्नी सिरत कौर ने अपनी मां जसविंदर कौर बराड़ और भाई विनय प्रताप सिंह के साथ मिलकर किया।

    हत्या के बाद लाश को ठिकाने लगाने के लिए उसके टुकड़े कर एक सूटकेस में भर दिए। घटना के बाद से तीनों आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। थाना मटौर प्रभारी बलजिंदर सिंह ने बताया कि तीनों आरोपियों के खिलाफ कत्ल का मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों को पकडऩे के लिए छापेमारी की जा रही है। सिरत कौर सरदूलगढ़ के पूर्व विधायक अजीत सिंह मोफर की सगी भांजी है। थाना प्रभारी का मुताबिक एकम का कत्ल गोली मार कर किया गया। मौके पर सीएफएसएल, सीआइए की टीमें पहुंची। जहां से सैंपल उठाए हैं।

    निकला खून तो हुआ मर्डर का खुलासा

    सुबह करीब 10 बजे पुलिस को घटना की जानकारी मिली। एक ऑटो चालक ने पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक कोठी के सामने दो महिलाएं एक सूटकेस को मर्सडीज कार की डिक्की में रख रही थी। सूटकेस भारी था इसलिए दोनों महिलाओं ने घर के पास से गुजर रहे एक ऑटो चालक को रोका और सूटकेस को डिक्की में रखवाने के लिए मदद मांगी, लेकिन जब ऑटो चालक के हाथ में सूटकेस से निकल रहा खून लगा तो वह भाग गया। मौके से दोनों महिलाएं फरार हो गई। ऑटो चालक ने फौरन मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो सूटकेस से खून निकल रहा था। जब सूटकेस खोला तो उसमें एकम के शव को काटकर रखा गया था।

    दस साल पहले हुई थी शादी

    एकम के पिता जसपाल सिंह ढिल्लों जाने-माने मानवधिकार कार्यकर्ता हैं। एकम के पिता जसपाल सिंह ने और छोटे भाई दर्शन ने एकम की हत्या में उसकी पत्नी सिरत कौर के परिजनों के अलावा कांग्रेस के एक नेता का भी हाथ है। जसपाल सिंह ने बताया कि एकम व सिरत में लंबे समय से विवाद चल रहा था।

    शादी को दस साल से ज्यादा हो चुके थे। दोनों के दो बच्चे एक बेटा और बेटी है, लेकिन मुझे उन्हें नहीं पता था कि मामला जहां तक पहुंच जाएगा। जसपाल सिंह ने बताया कि एकम गत रात ही उनसे मिलने फेज-6 में घर आया था। वह कुछ परेशान था। उससे पूछा भी कि क्या हुआ, लेकिन उसने कुछ नहीं बताया और चला गया।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें