Naidunia
    Friday, September 22, 2017
    PreviousNext

    अब फर्रुखाबाद में ब्लू व्हेल गेम ने ली एक जान, मोबाइल से हुआ खुलासा

    Published: Mon, 11 Sep 2017 10:14 PM (IST) | Updated: Tue, 12 Sep 2017 10:00 AM (IST)
    By: Editorial Team
    bluewhalechallenge 11 11 09 2017

    फर्रुखाबाद। उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद स्थित गांव बुनियादपुर में 19 वर्षीय युवक ने शनिवार को फांसी लगा खुदकशी कर ली थी। दो दिन बाद परिवारीजन ने जब उसका मोबाइल देखा तो पता चला कि उसने ब्लू व्हेल गेम में फंसकर जान दी है।

    युवक ने गेम का टास्क पूरा करने के लिए कई बार ब्लेड से कलाई पर कट लगाया था, जिसके फोटो उसके मोबाइल में मिले हैं। गंगा कटरी क्षेत्र के ग्राम बुनियादपुर निवासी राजेंद्र दिवाकर के पुत्र रवि कुमार ने शनिवार सुबह घर में फांसी लगाकर जान दे दी थी। परिवारीजन ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया। परिवारीजन को उसकी दोनों कलाई पर कट के कई निशान दिखे थे। मगर, तब उन्होंने ध्यान नहीं दिया।

    सोमवार को जब उसका मोबाइल देखा तो उसमें ब्लू व्हेल गेम से संबंधित कई फोटो पड़े थे। युवक के ब्लेड से कलाई पर कट मारने के फोटो भी मिले। परिवारीजन ने उसके दोस्तों से संपर्क किया तो पता चला कि एक माह से वह मोबाइल में ही डूबा रहता था।

    पहले हंसमुख स्वभाव का युवक इन दिनों बिल्कुल एकाकी हो गया था। किसी से बात भी नहीं करता था। पिता राजेंद्र व भाई शिवम ने बताया कि रवि पढ़ाई में तेज था। इंटर के बाद उसने एटा जिले के एक कालेज में बीएससी में प्रवेश लिया था। साथ ही जयपुर की एक प्लास्टिक फैक्ट्री में नौकरी भी करने लगा था। रक्षाबंधन पर्व पर वह गांव आ गया था। तभी से वह गुमसुम रहता था।

    क्षेत्राधिकारी नरेश कुमार ने कहा कि इस संबंध में परिवारीजन द्वारा पुलिस को कोई सूचना नहीं दी गई है। फिर भी मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें