Naidunia
    Wednesday, November 22, 2017
    PreviousNext

    अब पश्चिम बंगाल में ब्लू व्हेल खेलने वाले छात्र ने ब्लेड से काटा हाथ

    Published: Fri, 08 Sep 2017 08:10 AM (IST) | Updated: Fri, 08 Sep 2017 10:48 AM (IST)
    By: Editorial Team
    blue whale 08 09 2017

    कोलकाता। देश में ब्लू व्हेल का कहर जारी है। पश्चिम बंगाल में उत्तर 24 परगना जिले के बारासात में फिर से ब्लू व्हेल की फांस में एक छात्र के फंसने का मामला सामने आया है। उसकी काउंसलिंग भी की गई है। नौवीं कक्षा का छात्र जब गुरुवार सुबह विद्यालय आया तो एक शिक्षक ने उसके हाथ पर ब्लेड से काट कर कुछ लिखा हुआ देखा। छात्र से पूछने पर पता चला कि ब्लू व्हेल गेम खेल रहा था।

    शिक्षकों ने बिना देरी के इसकी सूचना छात्र के परिजन व बारासात थाने को दी। पुलिस ने छात्र को थाने ले जाकर काउंसलिंग की। छात्र ने बताया कि वह रात 12 बजे के बाद ब्लू व्हेल खेला करता था। उसने यह भी बताया कि उसे ब्लैकमेल किया गया था। कुछ दिन पहले भी बारासात में एक स्कूल के दो छात्राओं को ब्लू व्हेल गेम खेलते हुए पकड़ा गया था।

    लखनऊ में छात्र ने लगाई फांसी

    वहीं लखनऊ में एक छात्र ने फांसी लगाकर जान दे दी है। परिजनों का कहना है कि उसने ब्लू व्हेल गेम के चलते ही यह कदम उठाया है। हालांकि, पुलिस को इसके मोबाइल में ऐसा कोई गेम नहीं मिला है। मृतक छात्र का नाम आदित्यवर्धन सिंह है और वह निर्मला कान्वेंट स्कूल का छात्र था। वह अपने ननिहाल आदित्य इंदिरानगर के डी ब्लाक में रहकर पढ़ाई कर रहा था।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें