Naidunia
    Tuesday, October 24, 2017
    PreviousNext

    स्‍कूटी का पेट्रोल खत्‍म, महिला की मदद करने वाले पुलिस वाले की होने लगी तारीफ

    Published: Sat, 28 Jan 2017 02:46 PM (IST) | Updated: Sat, 28 Jan 2017 02:54 PM (IST)
    By: Editorial Team
    petrol 11 28 01 2017

    आपके सड़क पर जा रहे हैं और आपको रास्‍ते में कई बार कोई अपनी धकेलता हुआ नजर आता होगा। आपकी नजरें पड़ती भी होगी तो देखकर आगे बढ़ जाते होंगे। एक महिला के साथ ऐसा ही हुआ जब उसकी स्‍कूटी में पेट्रोल खत्‍म हो गया। लेकिन 26 जनवरी को हुए इस वाकये में बेंगलुरु के ट्रैफ‍िक पुलिस ने इस महिला की मदद की।

    रात को घर जाते समय महिला की स्कूटी का पेट्रोल खत्म हो गया जिसके बाद निर्मला नाम की महिला को अकेले रुकना पड़ा। तभी वहां से नारायण नाम के पुलिस वाले महिला की मदद की।

    महिला ने उन्हें बताया कि उसकी स्कूटी का पेट्रोल खत्म हो गया है और वो अपने पति का इंतजार कर रही हैं। नारायण ने उन्हें सलाह दी की अकेला यहां खड़ा रहना सेफ नहीं है। आपको किसी सेफ जगह पर चली जाना चाहिए।

    इनकी हिम्‍मत देखकर आप हैरान रह जाएंगे, बहुत कुछ कहता है ये VIDEO

    नारायण ने निर्मला को अपनी स्कूटर दी और उसे मेकरी सर्कल नाम की जगह पर पहुंचने को कहा। नारायण महिला की स्कूटर को धक्का देते हुए मेकरी सर्कल तक पहुंचे। जब तक महिला के पति भी वहां पहुंच चुके थे।

    घर पहुंचने के बाद निर्मला ने बेंगलुरु पुलिस को टैग करते हुआ लिखा कि मिस्टर नारायण ने ये उदारहण पेश किया है कि पुलिस पोलाइट होती है और दोस्त भी।

    निर्मला के फेसबुक पर पोस्ट करने के बाद सोशल नेटवर्किंग साइट पर नारायण को खूब तारीफें मिली। पुलिस आयुक्त हेमंत निंबालकर ने ट्व‍िटर पर नारायण को लिखा कि 'श्री नारायण हमें तुम पर गर्व है।'

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें