Naidunia
    Monday, July 24, 2017
    PreviousNext

    लखनऊ में योगी आदित्‍यनाथ की रैली पर रोक

    Published: Wed, 10 Sep 2014 01:58 PM (IST) | Updated: Wed, 10 Sep 2014 02:04 PM (IST)
    By: Editorial Team
    adityanath 10 09 2014

    लखनऊ। लखनऊ के मुंशी पुलिया क्षेत्र में बुधवार शाम को होने वाली भाजपा की रैली को आयोजित करने से प्रशासन ने रोक दिया है। जिला प्रशासन का कहना है कि वह रैली के लिए कोई दूसरा स्‍थान चुन लें। प्रशासन के इस कदम से भाजपा के कार्यकर्ताओं में रोष है। भाजपा नेताओं ने उत्‍तर प्रदेश की सपा सरकार से सफाई मांगी है कि रैली को ऐन मौके पर क्‍यों रद्द किया जा रहा है। आयोजन की पूरी तैयारियां हो चुकी हैं।

    भाजपा का दावा है कि उसने आयोजन से कई दिन पहले ही रैली के स्‍थान और उसमें शिरकत करने वाले नेताओं के बारे में प्रशासन को पहले ही बता दिया गया था। प्रशासन को यह जानकारी मुहैया करा दी गई थी कि रैली में गोरखपुर के सांसद योगी आदित्‍यनाथ भी शामिल होने आ रहे हैं।इसके लिए पहले तो इजाजत दे दी गई और अब जब तैयारियां पूरी हो चुकी हैं, तो ऐन मौके पर रैली रद्द करने या जगह बदलने के लिए कहा जा रहा है।

    इस पर प्रशासन का कहना है कि उसने सिर्फ भाजपा को ही रैली करने देने की इजाजत देने से इंकार नहीं किया है। सपा की रैली को भी प्रतिबंधित किया गया है। यह रैलियां उस स्‍थान के पास होने वाली थीं, जहां कुछ दिनों पहले विवाद हुआ था। ऐसे में सुरक्षा कारणों से प्रशासन ने रैलियों को वहां होने से रोकने का फैसला किया।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी