Naidunia
    Wednesday, July 26, 2017
    PreviousNext

    ससुर-जेठानी के बाद अपर्णा को आज मिलेगा जेठ अखिलेश का आशीर्वाद

    Published: Fri, 17 Feb 2017 01:29 PM (IST) | Updated: Fri, 17 Feb 2017 03:17 PM (IST)
    By: Editorial Team
    aparna-akhilesh-up-polls 2017217 151535 17 02 2017

    लखनऊ। उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव से सक्रिय राजनीति में कदम रखने वाली समाजवादी पार्टी के सरंक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू को शुक्रवार को जेठ अखिलेश यादव का आशीर्वाद मिलेगा।

    सपा से लखनऊ कैंट से प्रत्याशी अपर्णा यादव के समर्थन में शुक्रवार को समाजवादी पार्टी के प्रेसीडेंड तथा प्रदेश के सीएम अखिलेश यादव चुनावी सभा करेंगे। अपर्णा यादव के समर्थन में बुधवार को समाजवादी पार्टी के सरंक्षक मुलायम सिंह यादव ने दिन में चुनावी सभा की थी।

    शाम को सांसद तथा जेठानी डिंपल यादव ने चुनावी सभा करने के बाद अपर्णा को विजयी भव का आशीर्वाद भी दिया था। शुक्रवार को अखिलेश यादव भी इनके समर्थन में लखनऊ कैंट क्षेत्र में चुनावी रैली करेंगे। लखनऊ में विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण में 19 फरवरी को मतदान होना है।

    समाजवादी पार्टी में कलह से परिवार में आई दरार उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव के प्रचार अभियान में खत्म होती दिखाई दे रही है। विधानसभा चुनाव शुरू होने से पहले अखिलेश यादव और अपर्णा यादव के बीच टिकट को लेकर मनमुटाव की बातें सामने आईं थीं, लेकिन धीरे-धीरे सब पटरी पर आ रहा है।

    अखिलेश यादव शुक्रवार को अपर्णा यादव के समर्थन में लखनऊ में जनसभा करेंगे। अखिलेश यादव आलमबाग में अवध चौराहा पर विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। कैंट से सपा प्रत्याशी अपर्णा यादव के प्रचार में अब तक अखिलेश यादव का नाम नहीं जुड़ा था। अपर्णा यादव की आलमबाग और नाका चुनावी जनसभा मुलायम सिंह और डिंपल यादव ने उनके लिए वोट मांगा।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी