Naidunia
    Monday, December 11, 2017
    PreviousNext

    शादी का झांसा देकर डॉक्टर ने किया छात्रा से दुष्कर्म

    Published: Tue, 20 Jun 2017 10:25 PM (IST) | Updated: Tue, 20 Jun 2017 10:27 PM (IST)
    By: Editorial Team
    default 20 06 2017

    अलीगढ़। अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (एएमयू) के डेंटल कॉलेज के एक जूनियर रेजिडेंट डॉक्टर पर बीएससी (बेचलर ऑफ साइंस) प्रथम वर्ष की छात्रा ने शादी का झांसा देकर 14 माह से दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

    छात्रा के पिता ने दिल्ली के रहने वाले आरोपी डॉक्टर के खिलाफ सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया है, आरोपी फरार है। दोदपुर इलाके में रहने वाली यह छात्रा एएमयू से बीएससी (प्रथम वर्ष) कर रही है।

    पिता का आरोप है कि 14 माह पहले बेटी दांत में दर्द होने पर डेंटल कॉलेज में दिखाने गई थी।

    जूनियर रेजीडेंट डॉक्टर शादाब ने इलाज में अधिक खर्च होने का हवाला दिया, तो छात्रा ने कम खर्चे में ही इलाज का अनुरोध किया।

    आरोप है कि डॉक्टर ने इस पर कहा कि वह घर में ही क्लीनिक चलाता है, वहां आकर इलाज करा सकती है।

    छात्रा अगले दिन डॉक्टर के अल-हद अपार्टमेंट बड़ी मस्जिद, सिविल लाइन स्थित आवास पर पहुंच गई। यहां डॉक्टर ने उसे बातों में फंसा लिया और बताया कि वह अविवाहित है।

    वह बातों में आ गई। प्यार का झूठा नाटक कर आरोपी दुष्कर्म करता रहा। पिता के अनुसार, जब पता चला कि डॉक्टर शादी शुदा है, तो वह हैरान रह गई। झगड़ा भी हुआ, जिस पर डॉक्टर ने उसे धमकी दी।

    इस पर उसने सोमवार को हिम्मत कर परिजनों को पूरे मामले की जानकारी दी। मंगलवार को आरोपी के खिलाफ थाना सिविल लाइंस में रिपोर्ट दर्ज कराकर एएमयू के वीमेंस सेल में भी शिकायत दर्ज कराई गई है।

    दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट में रिपोर्ट दर्ज कर डॉक्टर के मकान पर दबिश दी गई, लेकिन वह मकान में ताला लगाकर पहले ही भाग निकला। पीड़िता का मेडिकल कराने के बाद कोर्ट में बयान कराए जाएंगे।

    - सुनील कुमार वर्मा, इंस्पेक्टर सिविल लाइंस

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें