Naidunia
    Wednesday, July 26, 2017
    PreviousNext

    लेट डिलीवरी की शिकायत, पिज्‍जा ब्‍वॉय ने कस्‍टमर पर किया जानलेवा हमला

    Published: Mon, 17 Jul 2017 04:11 PM (IST) | Updated: Tue, 18 Jul 2017 09:28 AM (IST)
    By: Editorial Team
    pizza-guy 17 07 2017

    चैन्‍नई। भारत विरोधाभासों का देश है। एक तरफ तो यहां की तमिल फिल्‍म नानबन में दिखाया जाता है कि पिज्‍जा एक एंबुलेंस से भी तेज गति से डिलीवर होता है लेकिन हकीकत में इसी देश में एक पिज्‍जा की डिलीवरी लेट करना एक लड़के को महंगा पड़ जाता है।

    पुलिस के मुताबिक दिनेश बाबू नाम के बीस वर्षीय छात्र को उसके 47 वर्षीय पिता के साथ गिरफ्तार किया गया है। दोनों पर एक पिज्‍जा कस्‍टमर को पीटने का आरोप है।

    अस्‍वाथामन ने एक मशहूर आउटलेट से अपने घर के लिए पिज्‍जा आर्डर किया था। उन्‍हें उम्‍मीद थी कि गर्मागर्म पिज्‍जा उन्‍हें समय पर मिल जाएगा लेकिन जब डिलीवरी ब्‍वॉय लेट हो गया तो अस्‍वाथामन को गुस्‍सा आ गया।

    उसने पिज्‍जा लेने से इंकार कर दिया और दिनेश को लौटा दिया। बात यहीं पर खत्‍म नहीं हुई। ग्राहक ने पिज्‍जा सेंटर पर फोन लगाकर शिकायत भी कर डाली।

    जब दिनेश वहां लौटा तो उसे नौकरी से निकाले जाने का नोटिस थमा दिया गया। इस बात पर आग बबूला होकर दिनेश अपने पिता के साथ कस्‍टमर के घर में जा घुसा और उसकी बुरी तरह पिटाई की।

    कस्‍टमर को घायल हालत में अस्‍पताल में दाखिल कराया गया है। उसने पुलिस में रिपोर्ट भी लिखाई है। पिता व पुत्र को जेल भेज दिया गया है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी