Naidunia
    Sunday, April 23, 2017
    PreviousNext

    मंत्री बनकर भी नहीं बदला है सिद्धू का अंदाज

    Published: Tue, 21 Mar 2017 05:17 PM (IST) | Updated: Tue, 21 Mar 2017 05:29 PM (IST)
    By: Editorial Team
    navjot singh sidhu 1 21 03 2017

    मल्टीमीडिया डेस्क। क्रिकेटर से राजनेता बने नवजोत सिंह का अब 'नया संस्करण' लांच हो चुका है। पंजाब में कैबिनेट मंत्री बनने के बाद से उनका कोई दिन सुस्त नहीं रहा है। मंत्री पद की कुर्सी संभालने के बाद से ही सिद्धू विधायकों के साथ मीटिंग, मीडिया और अपने विभाग के अधिकारियों से व्यस्त हैं, लेकिन सबसे खास बात ये है कि मंत्री बनने के बाद भी उनका अंदाज नहीं बदला है। सिद्धू अभी भी शानदार रंगीले कपड़ों और शेरो-शायरी करते देखे जा सकते हैं।

    गौरतलब है कि सिद्धू को पंजाब में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपने कैबिनेट में स्थानीय प्रशासन मंत्रालय की जिम्मेदारी सौंपी है। मंत्री बनने के बाद में नवजोत सिंह सिद्दू अपने पुराने अंदाज में ही नजर आ रहे हैं।

    अपनी गुलाबी पगड़ी, गुलाबी स्कार्फ और गुलाबी पॉकेट स्क्वायर के साथ पत्रकारों के साथ बातचीत में शायरी करते हैं। अपने विभाग पर किए गए एक सवाल के जवाब में सिद्धू ने तत्काल जवाब दिया कि पहले लोग काम के लिए सरकार के पास आया करते थे, लेकिन अब खुद सरकार लोगों के पास जाएगी।

    पत्रकारों को सिद्धू ने बताया कि मंत्री बनने के बाद मुझे तीन मोबाइल नंबर उपलब्ध कराए गए हैं। जिसमें से एक नंबर मीडिया के लिए, दूसरा नंबर विधायकों के लिए और तीसरा मोबाइल नंबर मेरी अमृतसर सीट की जनता के लिए है। सिद्धू ने बताया कि मैं अपने ऑफिस में सोमवार से गुरुवार तक रहूंगा, जबकि शुकवार और शनिवार को मैं अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर रहूंगा।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी