Naidunia
    Wednesday, October 18, 2017
    PreviousNext

    योग दिवस पर आतंकी हमले का खतरा

    Published: Tue, 20 Jun 2017 11:13 PM (IST) | Updated: Tue, 20 Jun 2017 11:14 PM (IST)
    By: Editorial Team
    terrorist 20 06 2017

    वाराणसी। योग दिवस पर आतंकी हमले का साया मंडरा रहा है। केंद्र व प्रदेश की खुफिया एजेंसियों ने उत्तर प्रदेश, दिल्ली, हरियाणा और गुजरात को लेकर अलर्ट जारी किया है।

    लखनऊ और वाराणसी में खास सतर्कता बरतने के निर्देश दिए गए हैं। दरअसल, योग दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लखनऊ में मौजूद रहेंगे जबकि वाराणसी उनका संसदीय क्षेत्र है।

    खुफिया एजेंसियों को सूचना मिली है कि कश्मीर में सुरक्षाबलों की ओर से की जा रही कार्रवाई के जवाब में बीते दिनों देश के अलग-अलग राज्यों की सीमा से प्रवेश कर चुके आतंकी योग दिवस पर खुराफात की कोशिश कर सकते हैं।

    खुफिया एजेंसियों को शक है कि स्थानीय स्लीपर सेल की मदद से वो अपने मंसूबे को अंजाम देने की फिराक में हैं। प्रदेश सरकार को भेजे पत्र में खुफिया एजेंसियों ने आतंकियों द्वारा आत्मघाती हमले की भी आशंका जताई है।

    आत्मघाती दस्ते में महिला व पुरुष दोनों हो सकते हैं। ये सार्वजनिक स्थानों पर योग के बहाने भीड़ में मौजूद रहकर आत्मघाती हमला कर सकते हैं।

    एसएसपी नितिन तिवारी ने कहा कि वाराणसी पुलिस अलर्ट है। काशीवासियों को किसी चिंता की जरूरत नहीं है। सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

    सार्वजनिक स्थानों पर होने वाले योग कार्यक्रम स्थल पर राजपत्रित अधिकारी तैनात किए गए हैं। गंगा घाट किनारे, सिगरा स्टेडियम, बीएचयू, डीरेका समेत अन्य महत्वपूर्ण स्थानों पर फोर्स तैनात है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें