Naidunia
    Saturday, November 25, 2017
    PreviousNext

    मां ने करवाई थी अनपढ़ लड़की से शादी, बेटे ने जो किया सपने में भी किसी ने नहीं सोचा था

    Published: Fri, 19 May 2017 12:44 PM (IST) | Updated: Fri, 19 May 2017 03:25 PM (IST)
    By: Editorial Team
    double murder 2017519 125657 19 05 2017

    जयपुर। जयपुर में गुरुवार सुबह हुई सास-बहू की दोहरी हत्या का खुलासा हो गया है। इस दोहरे हत्याकांड के पीछे बेटे का हाथ था। कैलाश वर्मा नाम का यह आरोपी सरकारी स्कूल टीचर है और इसने यह हत्या सिर्फ इसलिए कर दी कि उसकी मां ने उसकी शादी एक अनपढ़ लड़की से करा दी थी।

    पुलिस कमिश्नर संजय अग्रवाल ने इस डबल मर्डर की गुत्थी सुलझाते हुए बताया कि प्रेमनगर निवासी मृतक नाथी देवी और उसकी बहू संतोष वर्मा की हत्या नाथी के बेटे और संतोष के पति कैलाश ने ही की है। आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया है।

    पुलिस जांच में यह सामने आया है कि कैलाश वर्मा जो एक सरकारी स्कूल में टीचर है अपनी शादी को लेकर नाखुश था। पत्नी को अनपढ़ और गंवार मानता था और इस शादी के लिए अपनी मां को भी बराबर का दोषी कहता था। शादी के बाद से पति-पत्नी के बीच संबंध कभी सामान्य नहीं रहे और कैलाश अलग कमरे में ही सोने लगा था।

    VIDEO: शादी की रस्मों के बीच दूल्हे ने मारा दुल्हन को चांटा, देखिए ऐसा क्या हुआ

    इस मामले में आरोपी बेटा कैलाश बार-बार बयान बदल रहा था और इसे लूटपाट के लिए हुई हत्या बता रहा था। वहीं कैलाश के पिता बाबूलाल का बयान था कि वह घर से निकलते समय सारे दरवाजे बंद करके निकला था। ऐसे में पुलिस ने हत्यारा घर के भीतर ही होने का शक हुआ। पूछताछ के लिए कैलाश को हिरासत में लिया तो वह टूट गया और अपना जुर्म कबूल लिया।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें