Naidunia
    Sunday, July 23, 2017
    PreviousNext

    सलमान से जुड़े कांकणी शिकार मामले में मार्च में आ सकता है फैसला

    Published: Thu, 16 Feb 2017 12:42 PM (IST) | Updated: Thu, 16 Feb 2017 12:53 PM (IST)
    By: Editorial Team
    salman case 2017216 12529 16 02 2017

    जयपुर। सलमान खान, सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम के खिलाफ जोधपुर में चल रहे कांकणी शिकार मामले का फैसला मार्च में आ सकता है। इस मामले में बुधवार को सुनवाई हुई थी, लेकिन सलमान व अन्य सितारों की ओर से अपने बचाव में किसी प्रकार के सबूत पेश नहीं किए गए। अब एक मार्च से इस मामले में अंतिम बहस शुरू होगी और मार्च मध्य तक इसका फैसला आ सकता है।

    जोधपुर की मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की कोर्ट में 27 जनवरी को सलमान सहित अन्य सितारों को उनके आरोप सुनाए गए थे। इस दौरान फिल्मी सितारों ने अपने ऊपर लगाए गए सभी आरोपों को नकार दिए थे और सलमान की ओर से बचाव में सबूत पेश करने का समय मांगा गया था। कोर्ट ने इन्हें 15 फरवरी को सबूत पेश करने का आदेश दिया था, लेकिन बुधवार को सुनवाई में सलमान की ओर से कोई सबूत पेश नहीं किया गया।। ऐसे में, कोर्ट ने मान लिया कि इनके पास अपने बचाव के लिए कोई सबूत नहीं है और अब अंतिम बहस शुरू की जा सकती है। कोर्ट ने इसके लिए एक मार्च का समय तय किया है।

    FB के जरिए भी मिलेगी नौकरी, शुरू हुआ नया फीचर

    इस मामले में सलमान खान के खिलाफ दो हिरणों का शिकार करने और सैफ अली खान, सोनाली बेन्द्रे, नीलम कोठारी, तब्बू व दुष्यंत के खिलाफ उन्हें शिकार के लिए उकसाने आरोप है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी