Naidunia
    Wednesday, September 20, 2017
    PreviousNext

    ज्यादा अंक लाने वाले साथी से ना हो तुलना इसलिए कर दी दोस्त की हत्या

    Published: Thu, 18 May 2017 12:49 PM (IST) | Updated: Fri, 19 May 2017 09:54 AM (IST)
    By: Editorial Team
    teen kills schollmate 18 05 2017

    जयपुर। राजस्थान के अलवर में 12वीं कक्षा के छात्र पर परीक्षा में अंकों की प्रतिस्पर्धा इतनी हावी हुई कि अपने से अधिक अंक लाने वाले दोस्त की ही हत्या कर दी। पुलिस ने बुधवार को उसे गिरफ्तार कर लिया।

    यह मामला जिले के शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के मनेठी जालावास का है। पुलिस को सूचना मिली थी कि मनेठी जालावास नदी के रास्ते में गांव मनेठी के छात्र रोहित का गला धारदार हथियार से काट दिया गया है।

    उसे इलाज के लिए बहरोड़ भेजा गया लेकिन वहां से जयपुर ले जाते समय रास्ते में ही छात्र ने दम तोड़ दिया। पुलिस को जांच के दौरान रोहित एक दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में दिख गया।

    वह घटना की रात मनेठी गांव के ही एक लड़के के साथ मोटर साइकिल पर जाता नजर आया। संदिग्ध लड़के की तलाश कर उससे पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया।

    उसने बताया कि कक्षा 10वीं और 11वीं में रोहित ने उससे ज्यादा नंबर हासिल किए थे और तब घर वालों ने उसे रोहित से कम आंका था। अब 15 मई को 12वीं का रिजल्ट आने वाला था।

    उसे फिर रोहित से कम अंक आने का डर लग रहा था। इसी के चलते एक दिन पहले ही कोल्ड ड्रिंक पिलाने के बहाने गांव से बाहर ले जाकर पहले गला घोटा और फिर चाकू से गला काट दिया।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें