Naidunia
    Thursday, November 23, 2017
    PreviousNext

    महिला ने लिव-इन में रह रहे साथी की दूसरे प्रेमी से कराई हत्या

    Published: Tue, 14 Nov 2017 01:15 PM (IST) | Updated: Wed, 15 Nov 2017 09:36 AM (IST)
    By: Editorial Team
    murder kill 14 11 2017

    जयपुर। जयपुर में लिव इन का एक अजीब किस्सा सामने आया है। यहां लिव इन रिलेशनशिप में रह रही एक महिला ने अपने दूसरे प्रेमी के साथ इस प्रेमी की हत्या करा दी। महिला को शक था कि लिव इन में रह रहा प्रेमी किसी और लड़की से प्यार करता है। महिला ने कुल्हाड़ी से हत्या के बाद प्रेमी की लाश को प्लास्टिक के कट्टे में बंद कर एक निर्माणाधीन मकान में डलवा दी। पुलिस ने इस मर्डर का कुछ घंटों में खुलासा करते हुए आरोपी महिला और दूसरे प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया।

    जयपुर के मुरलीपुरा थाना इलाके में यह घटना सामने आई है। डीसीपी पश्चिम अशोक कुमार गुप्ता ने बताया कि गिरफ्तार महिला सरस्वती गोपालगंज, बिहार की रहने वाली है और आरोपी भंवर सिंह उर्फ भंवरलाल रोहिला सीकर का रहने वाला है।

    आरोपी सरस्वती की शादी करीब 15 साल पहले बिहार में रमेश राम से हुई थी। करीब 4 साल पहले वह पति व दोनों बच्चों को छोड़कर हत्या के शिकार अपने प्रेमी बाल गोविंद के साथ भाग आई थी। बालगोविंद भी बरौली, जिला गोपालगंज बिहार का रहने वाला था। कुछ समय रेवाड़ी और लुधियाना में रहने के बाद वे दोनों जयपुर आ गए और शंकर विहार विस्तार, मुरलीपुरा में रहने लगे। सरस्वती ने पूछताछ में बताया कि पिछले कुछ दिनों से बालगोविंद का किसी दूसरी युवती से संबंध बन गया था। वह उससे अक्सर मोबाइल पर बातें करता था और उसके साथ भागने की योजना बना रहा था।

    सरस्वती ने एतराज जताया तो उसका बालगोविंद से झगड़ा होने लगा। 9 नवंबर को भी उनके बीच झगड़ा हुआ। उस दिन बालगोविंद अपने दो साथियों के साथ शराब पीकर सो गया। तब सरस्वती भी रात 1 बजे अपने दूसरे प्रेमी भंवर सिंह को बुला लाई। उनके बीच पिछले 6 माह से संबंध थे।

    सरस्वती ने भंवर सिंह की मदद से घर में रखी कुल्हाड़ी से पहले प्रेमी बालगोविंद की हत्या करवा दी और फिर लाश को प्लास्टिक के कट्टे में ठूंस दिया। दोनों ने मिलकर प्लाॅट में दीवार के सहारे कट्टे को रखकर लकड़ी की बल्लियों के बीच छिपा दिया। मामले की जांच कर रही पुलिस ने सरस्वती से सख्ती से पूछताछ की तो उसने गुनाह कबूल कर लिया।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें