Naidunia
    Thursday, April 27, 2017
    PreviousNext

    चैंपियंस लीग : रीयल मैड्रिड ने नपोली को 3-1 से रौंदा

    Published: Thu, 16 Feb 2017 08:22 PM (IST) | Updated: Fri, 17 Feb 2017 11:13 AM (IST)
    By: Editorial Team
    real madird napoli 16 02 2017

    मैड्रिड। रीयल मैड्रिड ने पिछड़ने के बाद शानदार वापसी करते हुए चैंपियंस लीग के प्रीक्वार्टर फाइनल दौर के पहले चरण के मैच में नपोली को 3-1 से मात दी। लोरेंजो इनसिग्ने ने आठवें मिनट में शानदार गोल कर अपनी टीम नपोली को 1-0 से बढ़त दिलाई।

    जल्द ही करीम बेंजेमा ने 18वें मिनट में गोल करके मैड्रिड की मैच में वापसी कराई। इस बीच, रोनाल्डो को गोल करने के मौके मिले, लेकिन वह उन्हें गोल में तब्दील नहीं कर पाए।

    पहले हाफ तक स्कोर 1-1 से बराबर रहा। दूसरे हाफ की शुरुआत में ही मैड्रिड ने नपोली पर 2-1 से बढ़त हासिल कर ली, जब टोनी क्रूस ने 49वें मिनट में गोल किया।

    इसके बाद कासेमोरी ने विपक्षी टीम के खिलाड़ियो को छकाते हुए 54वें मिनट में गोल करके मैड्रिड की बढ़त 3-1 से मजबूत कर दी। इसके बाद नपोली की टीम गोल करने की कोशिश करती रही, लेकिन मैड्रिड ने उसे गोल करने नहीं दिया।

    पूर्व दिग्गज फुटबॉलर डिएगो मैराडोना और नपोली टीम के 10,000 समर्थक मैच देखने पहुंचे थे। मैड्रिड छह मैचों में तीन जीत, तीन ड्रॉ और 12 अंक लेकर ग्रुप "एफ" में दूसरे स्थान पर है। इस हार के बाद भी नपोली ग्रुप "बी" में छह मैचों में तीन जीत, दो ड्रॉ, एक हार और 11 अंकों के साथ शीर्ष पर है।

    एक अन्य मैच में थिएगो अलसांटरा के डबल (दो गोल) की मदद से एफसी बेयर्न ने प्रीक्वार्टर फाइनल के पहले चरण में आर्सेनल को 5-1 से शिकस्त दी। 11वें मिनट में बेयर्न की ओर से दागे गए गोल से हुई। यह गोल अर्जेन रोबेन की ओर से हुआ।

    इसके बाद 30वें मिनट में आर्सेनल ने गोल दागकर स्कोर 1-1 से बराबर किया। इसके बाद बेयर्न ने दूसरे हाफ में चार गोल दागे। बेयर्न के लिए रॉबर्ट लेवानडॉस्की (53वें मिनट), एलसांतरा (56वें, 63वें मिनट), थॉमस मुलर (88वें मिनट) ने गोल किए।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी