Naidunia
    Thursday, November 23, 2017
    PreviousNext

    कोलकाता टेस्‍ट से पहले श्रीलंका टीम को लेकर रहाणे ने दिया ये बयान

    Published: Tue, 14 Nov 2017 09:55 PM (IST) | Updated: Wed, 15 Nov 2017 11:34 AM (IST)
    By: Editorial Team
    ajinkya-rahane 20171114 22124 14 11 2017

    कोलकाता। महज दो महीने पहले श्रीलंका का उसी के घर में सफाया करने के बावजूद टीम इंडिया उसे हल्के में नहीं ले रही। गुरुवार से शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच से पहले उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने कहा कि श्रीलंका में हमने जो सीरीज खेली थी, ये सीरीज उससे पूरी तरह भिन्न है।

    श्रीलंका में शानदार प्रदर्शन करने के बावजूद हम उसे हल्के में नहीं ले रहे। हमारा लक्ष्य टेस्ट में नंबर वन बने रहना है। हमारे लिए हर सीरीज बेहद महत्वपूर्ण है और हम हर सीरीज जीतना चाहते हैं। श्रीलंका के लिए भी ये सीरीज काफी महत्वपूर्ण है। उनके खिलाड़ी भी अच्छी तैयारी कर रहे हैं।

    अगले साल जनवरी-फरवरी में होने वाले दक्षिण अफ्रीका के दौरे के बारे में पूछे जाने पर रहाणे ने कहा कि इस समय हमारा पूरा ध्यान इस सीरीज पर है। हम कोलकाता में होने वाले पहले मैच के बारे में सोच रहे हैं।

    लय में आने के लिए पहला टेस्ट महत्वपूर्ण है। हम श्रीलंकाई टीम का सम्मान करते हैं। जब हम दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर जाएंगे, तब उसके बारे मे सोचेंगे। वह सीरीज बिल्कुल भिन्न होगी।

    सीमित ओवरों के खेल से क्रिकेट के सबसे लंबे प्रारूप में ढलने के बारे में पूछे जाने पर उपकप्तान ने कहा कि सभी को सभी प्रारूप में ढलना आता है। हमें नहीं लगता कि इसमें कोई समस्या होगी। सभी खिलाड़ी पेशेवर हैं। अपने खेल के बारे में रहाणे ने कहा, 'हर रोज अपने खेल को निखारना जरूरी है।

    मुझे लगता है कि अगर मैं नेट्स पर अपना एक शॉट बेहतर करूंगा तो मेरा खेल बेहतर होगा। मैं काफी अच्छी बल्लेबाजी कर रहा हूं। गौरतलब है कि रहाणे ने हाल में आस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में लगातार चार अर्धशतक लगाए थे।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें