Naidunia
    Saturday, November 25, 2017
    PreviousNext

    सकारात्मक योगदान के लिए हमेशा तैयार हूं : डालमिया

    Published: Sat, 24 Jan 2015 09:34 PM (IST) | Updated: Sat, 24 Jan 2015 09:36 PM (IST)
    By: Editorial Team
    jagmohan-dalmiya-19 24 01 2015

    कोलकाता। सुप्रीम कोर्ट की ओर से एन श्रीनिवासन को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ने से प्रतिबंधित किए जाने के बाद सबकी निगाहें इस पद के लिए क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (कैब) के अध्यक्ष जगमोहन डालमिया पर टिक गई हैं। हालांकि डालमिया अभी इस बारे में कुछ भी कहने से बच रहे हैं कि वे अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ेंगे या नहीं। पत्रकारों ने जब उनसे सवाल किया तो उन्होंने कहा, "यह तो लाख टके का सवाल है और अभी मेरे पास इसका जवाब तैयार नहीं है। समय आने पर खुद दिखेगा कि चीजें किस तरह से आगे बढ़ रही हैं।"

    बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष ने हालांकि यह जरूर कहा कि मैं कभी भी चीजों को नकारात्मक तरीके से नहीं देखता। मैं सकारात्मक योगदान करने के लिए तैयार हैं। मेरे नियंत्रण में जो भी है, मैं उसे करूंगा और अगर मैं ऐसा नहीं करता हूं तो मुझे खुद निराशा होगी। डालमिया की गिनती दुनिया के सबसे दक्ष क्रिकेट प्रशासकों में होती है। वे बीसीसीआई के अलावा आईसीसी के अध्यक्ष का पद भार भी संभाल चुके हैं।

    सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को आईपीएल सट्टेबाजी और स्पॉट फिक्सिंग मामले में अहम फैसला सुनाते हुए श्रीनिवासन को 'हितों के टकराव' की स्थिति में रहते हुए बीसीसीआई चुनाव लड़ने से प्रतिबंधित कर दिया था।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें