Naidunia
    Saturday, November 25, 2017
    PreviousNext

    टीम इंडिया के खिलाड़‍ियों को यह बड़ी सौगात दे सकता है BCCI

    Published: Fri, 03 Nov 2017 11:21 PM (IST) | Updated: Fri, 03 Nov 2017 11:27 PM (IST)
    By: Editorial Team
    team india03 2017113 232513 03 11 2017

    नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों को एक बड़ी सहूलियत देने का फैसला कर सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीसीसीआई ने भारतीय टीम के खिलाड़ियों को देश में हवाई यात्रा के लिए बिज़नेस क्लास से सफर कराने का मन बना लिया है।

    बीसीसीआई के इस निर्णय के पीछे इकॉनॉमी क्लास में खिलाड़ियों को हो रही परेशानियां हैं। बिज़नेस क्लास से सफर करने पर हो रही परेशानियों को लेकर कप्तान विराट कोहली ने सभी खिलाड़ियों की तरफ से बीसीसीआई से बात भी की थी। खिलाड़ियों की इस तकलीफ को सुनकर भारतीय बोर्ड अब इस पर पॉजिटिव फैसला ले सकता है।

    भारतीय क्रिकेटर्स को होती है ये दिक्कत

    भारतीय खिलाड़ी जब इकॉनामी क्लास में सफर करते हैं तो उन्हें कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। अक्सर फैंस खिलाड़ियों को सेल्फी और ऑटोग्राफ के लिए परेशान करते हैं, वहीं एयरपोर्ट पर सामान लेते समय भी फैंस उन्हें घेर लेते हैं जिससे खिलाड़ियों को दिक्कत होती है। खिलाड़ियों की इन परेशानियों को देखते हुए कोहली ने बोर्ड के सामने इस बात को रखा था।

    कुछ खिलाड़ियों को होती रही है ये खास दिक्कत

    इकॉनामी क्लास में सफर के दौरान लंबे खिलाड़ी काफी दिक्कतों का सामना करते रहे हैं। ईशांत शर्मा जैसे लंबे खिलाड़ियों को तो इकॉनामी क्लास में सफर के दौरान बैठने में काफी मुश्किल होती है। अब इस दिक्कत का हल निकल गया है और अब बीसीसीआई के कार्यकारी अध्यक्ष सीके खन्ना ने खत लिखकर बोर्ड से इस फैसले को जल्द से जल्द लागू करने के लिए कहा है।

    सीरीज़ जीत पर भारत की नज़र

    भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी फिलहाल राजकोट हैं और वो न्यूज़ीलैंड के खिलाफ शनिवार को होने वाले दूसरे टी-20 मैच की तैयारियों में जुटे हैं। मौजूदा टी-20 सीरीज़ में भारतीय टीम ने 1-0 की बढ़त बनाई हुई है और अब टीम इंडिया की नज़र राजकोट में बाज़ी मारकर तीव टी-20 मैच की सीरीज़ को अपने नाम करने पर है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें