Naidunia
    Sunday, October 22, 2017
    PreviousNext

    शादी से ठीक दो दिन पहले बेन स्टोक्स को लगा यह तगड़ा झटका

    Published: Thu, 12 Oct 2017 05:31 PM (IST) | Updated: Thu, 12 Oct 2017 05:43 PM (IST)
    By: Editorial Team
    ben stokes contract break 20171012 17420 12 10 2017

    लंदन। इंग्लैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स 14 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। लेकिन शादी से पहले ही इस इंग्लिश खिलाड़ी को बड़ा झटका लगा है। ब्रिस्टल में हुए विवाद के कारण पुलिस जांच के घेरे में चल रहे इंग्लैंड क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स के साथ किट निर्माता कंपनी न्यू बैलेंस ने अपना करार खत्म कर लिया है।

    कंपनी ने बुधवार को एक बयान जारी करते हुए स्टोक्स से करार खत्म करने की जानकारी दी। बेन स्टोक्स शनिवार (14 अक्टूबर) को अपनी लिव इन पार्टनर मंगेतर क्लेयर रेटक्लिफ के साथ विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं।

    न्यू बैलेंस कंपनी ने अपने बयान में कहा है, स्टोक्स के व्यवहार कंपनी के मूल्यों के मुताबिक नहीं है और इसलिए कंपनी उनके साथ 200,000 डालर का सालाना करार खत्म कर रही है। कंपनी के यह कदम स्टोक्स के ब्रिस्टल हादसे पर सार्वजनिक मांफी मांगने के बाद आया है। स्टोक्स ने ब्रिस्टल में ब्रिटेन की मशहूर हस्ती कैटी प्राइस के अपाहिज बेटे का मजाक उड़ाया था।

    इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट (ईसीबी) ने कहा है कि स्टोक्स एशेज सीरीज के लिए तब तक आस्ट्रेलिया नहीं जाएंगे जब तक उन पर चल रही जांच पूरी नहीं हो जाती। उन्हें इस मामले के बाद गिरफ्तार तो किया गया था लेकिन उन पर अभी तक आरोप तय नहीं हुए हैं। वह मंगलवार से शुरू हो रहे शिविर में भी हिस्सा ले पाएंगे या नहीं इस पर स्थिति साफ नहीं है।

    26 वर्षीय स्टोक्स सात साल से रेटक्लिफ के साथ रह रहे हैं। शादी समरसेट में होगी। रिसेप्शन 16वीं शताब्दी के रूकजरी मनोह के चार सितारा होटल और उसके पास एलिंगवर्थ में होगा। रेटक्लिफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर पोस्ट कर शादी की सूचना दी।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें