Naidunia
    Friday, June 23, 2017
    PreviousNext

    पाकिस्तान की जीत पर घाटी में फूटे पटाखे ! धोनी के घर की बढ़ी सुरक्षा

    Published: Mon, 19 Jun 2017 12:12 AM (IST) | Updated: Tue, 20 Jun 2017 02:02 PM (IST)
    By: Editorial Team
    poi india lost 19 06 2017

    मल्टीमीडिया डेस्क। पाकिस्तान के हाथों चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में करारी शिकस्त मिलने के बाद टीम इंडिया के फैंस में मायूसी है। लेकिन इस बीच पाकिस्तान की जीत के बाद जम्मू-कश्मीर में जमकर आतिशबाजी किए जाने की खबर आई। देश के दूसरे हिस्सों में जहां टीम इंडिया की हार से लोगों में जबरदस्त गुस्सा है।

    पाकिस्तान की जीत के बाद जम्मू एवं कश्मीर के श्रीनगर में सीआरपीएफ कैंप के अंदर पटाखे फेंके गए। इसके अलावा अलगाववादियों ने पाकिस्तान की जीत पर खुशी जाहिर की। अलगाववादी नेता मीरवाइज उमर फारूक ने ट्वीट कर पाकिस्तान को बधाई दी। उन्होंने ट्वीट किया कि चारो ओर पटाखे फूट रहे हैं। यहां ईद से पहले ईद जैसा लग रहा है। पाकिस्तान टीम को बधाई।

    दूसरी ओर पाकिस्तान से भारत की हार के बाद धोनी समेत कई क्रिकेटरों के घर के बाहर भारी संख्या में सुरक्षाबल तैनात किए गए हैं। पाकिस्तान से भारत की करारी हार से गुस्साए लोगों ने यूपी के कानपुर और उत्तराखंड के हरिद्वार में टीवी सेट तोड़ डाले। साथ ही जबरदस्त विरोध प्रदर्शन किया।

    आपको बता दे कि पाकिस्तान ने भारत को जीत के लिए 339 रनों का लक्ष्य दिया था। जिसके जवाब में टीम इंडिया 30.3 ओवर में 180 रन पर ही ऑल आउट हो गई और पाकिस्तान की टीम ने मैच 180 रनों से अपने नाम कर लिया।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      अटपटी-चटपटी