Naidunia
    Friday, December 15, 2017
    PreviousNext

    ...तो इस वजह से युवराज को नहीं चुना गया भारतीय टी20 टीम में

    Published: Tue, 05 Dec 2017 11:49 AM (IST) | Updated: Wed, 06 Dec 2017 08:26 AM (IST)
    By: Editorial Team
    yuvraj singh5 05 12 2017

    नई दिल्ली। अनुभवी ऑलराउंडर युवराज सिंह की एक बार फिर अनदेखी हुई जब सिलेक्टर्स ने उन्हें श्रीलंका के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में नहीं चुना। बीसीसीआई के चीफ सिलेक्टर एमएसके प्रसाद ने वैसे इस बात का खुलासा अवश्य किया कि युवी को टीम में क्यों नहीं चुना गया।

    बोर्ड ने सोमवार को श्रीलंका के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा की। इस टीम की कमान रोहित शर्मा को सौंपी गई। टीम की घोषणा के बाद प्रसाद ने कहा, 'युवराज को फिटनेस की समस्या के चलते टीम में नहीं चुना गया। युवी ने काफी समय से स्पर्धात्मक क्रिकेट भी नहीं खेली हैं।'

    जब चीफ सिलेक्टर प्रसाद को यह बताया गया कि युवराज ने टीम इंडिया में प्रवेश के लिए अनिवार्य यो-यो टेस्ट क्लियर कर लिया है तो उन्होंने इस बात पर खुशी जताई। उन्होंने कहा, यह खुशी की बात है कि युवी ने फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है, लेकिन उन्होंने लंबे समय से स्पर्धात्मक क्रिकेट नहीं खेली है। उन्हें कुछ मैच खेलने दो, फिर हम निश्चित रूप से उनके नाम पर भी विचार करेंगे।

    उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि सिलेक्टर्स ने युवी को रणजी मैच की बजाए बेंगलुरू स्थि‍त एनसीए में ट्रेनिंग के लिए नहीं कहा था। युवी ने सोमवार को साफ कर दिया था कि वे 2019 विश्व कप तक हिम्मत नहीं हारेंगे और टीम इंडिया में वापसी की कोशिशों को जारी रखेंगे।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें