Naidunia
    Monday, September 25, 2017
    Previous

    क्रिकेटर, खिलाड़ी और एक्टर एमसीडी चुनाव में करेंगे भाजपा का प्रचार!

    Published: Tue, 21 Mar 2017 08:43 AM (IST) | Updated: Tue, 21 Mar 2017 11:51 AM (IST)
    By: Editorial Team
    dhawan phogat 21 03 2017

    नई दिल्ली। उत्तरप्रदेश और उत्तराखंड की जीत से उत्साहित भाजपा अब दिल्ली नगर निगम चुनाव में पूरी ताकत लगाने की तैयारी में है। इसके लिए क्रिेकेटर्स, खिलाड़ी और बॉलीवुड एक्टर्स इस पार्टी की तरफ से प्रचार कर प्रत्याशियों के लिए वोट मांगते नजर आएंगे।

    सूत्रों की मानी जाए तो क्रिेकेटर शिखर धवन, फोगाट बहनें (गीता और बबीता), एक्टर रवि किशन का पार्टी के लिए प्रचार करना लगभत तय हो चुका है। दिल्ली में 22 अप्रैल को नगर निगम के चुनाव होने है और इसके लिए शिखर धवन का स्टार प्रचारक बनना तय माना जा रहा है। भाजपा के चीफ अमित शाह, महासचिव रामलाल और केंद्रीय मंत्री एम. वैंकेया नायडू रविवार को चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

    क्रिकेटर शिखर धवन इन दिनों भी भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं और अभी कोई घरेलू मैच भी नहीं चल रहे हैं, इसके चलते उन्हें प्रचार अभियान से जोड़ने की बातचीत अंतिम दौर में है। फिल्म दंगल की वजह से कॉमनवेल्थ गेम्स की पदक विजेता पहलवान बहनें गीता और बबीता फोगाट इन दिनों सुर्खियों में है। पिछले दिनों इनको दिल्ली म्यूनसिपल कॉर्पोरेशन का स्वच्छ भारत अभियान का ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त किया गया था। दिल्ली में बिहार और उत्तरप्रदेश के लोगों की काफी आबादी है और इसके चलते भोजपुरी अभिनेता रवि किशन को भी प्रचार का काम सौंपा जाएगा।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें