Naidunia
    Wednesday, September 20, 2017
    PreviousNext

    इंग्लैंड के इस ऑलराउंडर से सतर्क रहेंगे एबी डी'विलियर्स

    Published: Fri, 19 May 2017 04:35 PM (IST) | Updated: Fri, 19 May 2017 04:37 PM (IST)
    By: Editorial Team
    ben stokes abd 19 05 2017

    लंदन। दक्षिण अफ्रीका के कप्तान एबी डी'विलियर्स आगामी वन-डे सीरीज के दौरान इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को लेकर ज्यादा सतर्क रहेंगे। उनका मानना है कि स्टोक्स ने आईपीएल 2017 के दौरान अपने खेल के स्तर को ऊंचा उठा लिया है, लेकिन कई द. अफ्रीकी क्रिकेटर्स का प्रदर्शन भी इस टी20 लीग के दौरान अच्छा रहा था।

    चैंपियंस ट्रॉफी की तैयारियों के मद्देनजर इंग्लैंड और द. अफ्रीका के बीच अगले सप्ताह से तीन वन-डे मैचों की सीरीज खेली जाएगी। सीरीज का पहला मुकाबला बुधवार को हैडिंग्ले में खेला जाएगा।

    स्टोक्स ने आईपीएल 2017 के दौरान टी20 क्रिकेट का अपना पहला शतक लगाया था और इसके अलावा उन्होंने 12 विकेट भी लिए। इंग्लैंड टीम उम्मीद करेगी कि स्टोक्स अपने इसी प्रदर्शन को द. अफ्रीका के खिलाफ सीरीज और चैंपियंस ट्रॉफी में जारी रखे।

    डी'विलियर्स ने कहा, स्टोक्स बल्ले और गेंद के साथ एक शानदार क्रिकेटर हैं। आईपीएल में कई खिलाड़ी फ्लॉप रहे जबकि कई खिलाड़‍ियों ने अपने खेल को अगले स्तर पर पहुंचाया। स्टोक्स ने अपना खेल स्तर ऊंचा किया और इससे उन्हें निश्चित रूप से लाभ मिलेगा। वैसे हमारे भी कई खिलाड़‍ियों ने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया, इमरान ताहिर उनमें से एक हैं।


    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें