Naidunia
    Saturday, November 25, 2017
    PreviousNext

    IPL 2017: डीविलियर्स ने लगाए दो गगनभेदी छक्के, गेंद गई स्टेडियम के बाहर

    Published: Mon, 10 Apr 2017 09:59 PM (IST) | Updated: Mon, 10 Apr 2017 11:21 PM (IST)
    By: Editorial Team
    ab de villiers 10 04 2017

    इंदौर (किरण वाईकर)। रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर (आरसीबी) के दिग्गज बल्लेबाज एबी डी'विलियर्स ने सोमवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ दो ऐसे गगनभेदी छक्के लगाए कि गेंद स्टेडियम के बाहर चली गई।

    डी'विलियर्स चोट के कारण आरसीबी के शुरुआती दो मैचों में नहीं खेल पाए थे। उन्हें किंग्स इलेवन के खिलाफ मैच में क्रिस गेल की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया।

    डी'विलियर्स ने अपने चयन को सही साबित करते हुए 46 गेंदों में 3 चौकों और 9 छक्कों की मदद से नाबाद 89 रनों की पारी खेली। इनमें से दो छक्कों पर तो गेंद स्टेडियम से बाहर निकल गई।

    संदीप शर्मा आरसीबी की पारी का 19वां ओवर डाल रहे थे, उनकी तीसरी गेंद ऑफ स्टंप के बाहर लो फुलटॉस थी लेकिन डी'विलियर्स पहले ही जान चुके थे।

    उन्होंने ऑफ स्टंप के बाहर निकलते हुए ऐसा गगनभेदी शॉट लगाया कि गेंद सीधे मिडविकेट क्षेत्र में स्टेडियम के बाहर निकल गई।

    मोहित शर्मा द्वारा डाली गई पारी की अंतिम गेंद पर डी'विलियर्स ने डीप स्क्वेयर के उपर से ऐसा शॉट लगाया कि गेंद स्टेडियम के बाहर निकल गई।

    डी'विलियर्स ने इस मैच में किंग्स इलेवन के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की और दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया। वे पूरी तरह फिट नजर नहीं आ रहे थे, इसके बावजूद उन्होंने कमजोर गेंदों का इंतजार किया अपनी काबिलियत के दम पर शानदार पारी खेलकर टीम के स्कोर को चुनौतीपूर्ण बनाया।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें