Naidunia
    Monday, December 11, 2017
    PreviousNext

    फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स ने छोड़ा मुम्बई इंडियंस का साथ

    Published: Thu, 07 Dec 2017 11:04 PM (IST) | Updated: Fri, 08 Dec 2017 12:16 PM (IST)
    By: Editorial Team
    jonti roads sports 7 12 17 07 12 2017

    मुंबई। तीन बार आइपीएल का खिताब अपने नाम करने वाली मुंबई इंडियंस ने गुरुवार को फील्डिंग कोच जोंटी रोड्स के साथ अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। मुंबई ने उनके स्थान पर आने वाले 2018 सत्र के लिए न्यूजीलैंड के जेम्स पैम्मेंट के साथ करार किया है।

    फ्रेंचाइजी की तरफ से बताया गया है कि रोड्स अपने व्यवसाय के लिए ज्यादा समय देना चाहते हैं। टीम के मालिक आकाश अंबानी ने रोड्स की सराहना करते हुए कहा कि टीम की सफलता में उनका अहम योगदान रहा है। मुंबई ने आइपीएल के 10वें सत्र का खिताब अपने नाम किया था।

    रोड्स मुंबई इंडियंस के मजबूत स्तंभ रहे हैं। उनके योगदान को शब्दों में जाहिर नहीं किया जा सकता। हम उनके फैसले का सम्मान करते हैं और उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं। वह हमेशा मुंबई इंडियंस के परिवार का हिस्सा रहेंगे।

    मुंबई इंडियंस की तरफ से कहा गया कि हम जेम्स का टीम में स्वागत करते हैं। उनके पास अंतरराष्ट्रीय स्तर का अनुभव है। उन्होंने न्यूजीलैंड क्रिकेट के साथ काम भी किया है। जेम्स ने कहा कि यह मेरे लिए चुनौती है और साथ ही मेरे लिए यह मौका है कि मैं रोड्स जैसे शानदार खिलाड़ी की जिम्मेदारियों को पूरा कर सकूं।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें