Naidunia
    Tuesday, November 21, 2017
    PreviousNext

    इस क्रिकेटर ने फ्लाइट में फैंस से बचने के लिए अपनाया यह तरीका

    Published: Tue, 14 Nov 2017 11:06 AM (IST) | Updated: Tue, 14 Nov 2017 11:14 PM (IST)
    By: Editorial Team
    ms dhoni14 14 11 2017

    नई दिल्ली। दिग्गज क्रिकेटर महेंद्रसिंह धोनी के लाखों-करोड़ों फैंस हैं। इन फैंस की निगाहों से बचना धोनी के लिए आसान नहीं होता है। वे फ्लाइट में भी माही का पीछा नहीं छोड़ते हैं।

    वैसे धोनी ने अब इनसे बचने का एक तरीका निकाल लिया है। धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ वीडियोज पोस्ट अपलोड किए। एक वीडियो में धोनी फ्लाइट में बैठे हुए हैं और फैंस से बचने के लिए उन्होंने टॉवेल से अपना चेहरा ढका हुआ है। कुछ यात्री उनके पास से निकल रहे हैं और कुछ उन्हें नोटिस भी कर रहे हैं। एक अन्य वीडियो में धोनी चुपचाप खड़े हुए हैं और साक्षी उनके साथ मजाक कर रही हैं।

    धोनी पर उठ रही उंगलियां : न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में प्रदर्शन को लेकर महेंद्रसिंह धोनी पर उंगलियां उठ रही हैं। वीवीएस लक्ष्मण और अजीत आगरकर जैसे कई खिलाड़‍ियों ने तो यहां तक कह दिया कि धोनी को टी20 क्रिकेट को अलविदा कह देना चाहिए। वैसे इस कठिन समय में धोनी को पूर्व कप्तानों सुनील गावस्कर, कपिल देव और रवि शास्त्री का समर्थन मिला है।

    धोनी टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं। भारत को 16 नवंबर से श्रीलंका के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। इसके चलते धोनी को अब कुछ दिन आराम मिलेगा और वे परिवार के साथ समय गुजार पाएंगे। इस तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के बाद भारत को श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज भी खेलनी हैं।

    #traveldiaries

    A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें