Naidunia
    Saturday, November 25, 2017
    PreviousNext

    वर्ल्ड इलेवन के कप्तान डु प्लेसिस ने पहले मैच में हार की यह वजह बताई

    Published: Wed, 13 Sep 2017 03:29 PM (IST) | Updated: Wed, 13 Sep 2017 06:32 PM (IST)
    By: Editorial Team
    faf du plessis13 13 09 2017

    लाहौर। पाकिस्तान ने मंगलवार को इंडिपेंडेंस कप के पहले मैच में वर्ल्ड इलेवन को 20 रनों से पराजित किया। वर्ल्ड इलेवन के कप्तान फॉफ डु प्लेसिस ने कहा कि उनके गेंदबाजों ने 20 रन ज्यादा गंवा दिए जो टीम को इस मैच में भारी पड़े।

    प्लेसिस ने कहा, 'पाकिस्तान ने इस मैच में शानदार प्रदर्शन किया। यह 180 रनों की पिच थी, लेकिन हमने 20 रन ज्यादा गंवा दिए जो अंत में जाकर हमें भारी पड़े। हमारी गेंदबाजी में विविधता नहीं थी। इसके विपरीत पाकिस्तान की गेंदबाजी में विविधता थी और उनके पास कई तरह के स्पिनर और तेज गेंदबाज मौजूद थे।'

    प्लेसिस ने कहा, यह मैच ऐतिहासिक था, ले‍किन जैसे ही हमने मैदान में प्रवेश किया यह हमारे लिए सामान्य मैच की तरह हो गया था। मुझे फिफ्टी बनानी चाहिए थी, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। मुझे नहीं लगता कि इससे पहले कभी हमने दो दिनों में दो वनडे खेले होंगे, लेकिन हम बुधवार को मैच जीतकर सीरीज में बराबरी करने का प्रयास करेंगे। पाकिस्तानी फैंस के सामने खेलना रोमांचक रहा और उम्मीद करता हूं कि अगले दोनों मैचों में भी स्टेडियम भरा रहेगा।

    विजयी पाकिस्तान टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने युवा बल्लेबाज बाबर आजम की बल्लेबाजी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, 'बाबर ने शानदार बललेबाजी की और शोएब मलिक और इमद वसीम ने अंत में महत्वपूर्ण योगदान दिया। हमारे पास कुछ अच्छे खिलाड़ी हैं और इसी के चलते सिलेक्शन कमेटी उन्हें मौका दे रही हैं। हमारी फिटनेस का स्तर भी लगातार सुधर रहा है और इस मैच के दौरान ‍खिलाड़‍ियों की फिटनेस की परीक्षा हो गई।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें