Naidunia
    Thursday, October 19, 2017
    PreviousNext

    भारत की निगाहें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज जीत पर

    Published: Mon, 09 Oct 2017 05:06 PM (IST) | Updated: Tue, 10 Oct 2017 02:36 PM (IST)
    By: Editorial Team
    indian team0910 09 10 2017

    गुवाहाटी। टीम इंडिया मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 मैच के लिए मैदान में उतरेगी तो उसकी निगाहें इस मैच को जीतकर सीरीज पर कब्जा जमाने की रहेगी। मेहमान कंगारू टीम इस मैच को जीतकर सीरीज में अपनी उम्मीदों को बनाए रखने के लिए पूरी ताकत लगाएगी।

    एसीए बरसापारा स्टेडियम का यह अंतरराष्ट्रीय डेब्यू होगा। भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में 4-1 से रिकॉर्ड जीत दर्ज की थी और अब वह टी20 सीरीज में भी अपना दबदबा बनाए रखना चाहेगी। भारत ने रांची में वर्षाबाधित पहला मुकाबला आसानी से 9 विकेट से जीता था।

    रांची में भारतीय गेंदबाजों ने दमदार प्रदर्शन किया था और बल्लेबाजों को ज्यादा मौका नहीं मिल पाया था। इसके चलते भारत द्वारा इस मैच में प्लेइंग इलेवन में बदलाव की गुंजाइश नहीं है। वैसे भी कोहली अचानक टीम में बदलाव के मूड में नहीं होते हैं।

    ऑस्ट्रेलिया का इस मैच में प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था, लेकिन टीम पूरे दौरे पर ही संघर्ष कर रही है। इसके चलते मेहमान टीम द्वारा भी इस मैच में बदलाव की उम्मीद कम ही है। कप्तान डेविड वॉर्नर उम्मीद करेंगे कि उनके बल्लेबाज जिम्मेदारीभरा प्रदर्शन कर मजबूत स्कोर बनाए ताकि गेंदबाजों के पास कुछ मौका रहे।

    संभावित टीमें - भारत : रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली (कप्तान), मनीष पांडे, केदार जाधव, महेंद्रसिंह धोनी, हार्दिक पांड्‍या, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह।

    ऑस्ट्रेलिया: डेविड वॉर्नर (कप्तान), एरोन फिंच, ग्लेन मैक्सवेल, ट्रेविस हेड, मोइजेस हैनरिक्स, डेन क्रिस्टियन, टिम पैन, नाथन कोल्टर नाइल, एंड्रयू टाई, एडम जाम्पा, जेसन बेहरनड्रॉफ।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें