Naidunia
    Saturday, November 18, 2017
    PreviousNext

    इस श्रीलंकाई फैन ने मुरली, रहाणे और कोहली का किया किस

    Published: Sat, 22 Aug 2015 01:55 PM (IST) | Updated: Sat, 22 Aug 2015 01:58 PM (IST)
    By: Editorial Team
    fan 2015822 135759 22 08 2015

    खेल डेस्‍क। श्रीलंकाई फैन ने भारतीय खिलाडि़यों विराट कोहली, मुरली विजय और अजिंक्‍य रहाणे को किस किया। चौंक गए न आप। जी हां यह सच है।

    श्रीलंका क्रिकेट टीम के बड़े प्रशंसकों में से एक पर्सी एबेसेकरा दूसरे टेस्‍ट मैच के तीसरे दिन लंच के समय भारतीय ड्रेसिंग रूम के बाहर ही खड़े थे। तब उन्‍होंने भारतीय खिलाडि़यों के साथ खूब मस्‍ती की। पर्सी ने भारतीय कप्‍तान विराट कोहली के साथ डांस भी किया। विराट ने अपने चेहरे पर एक उंगली रखकर डांस किया और पर्सी का जमकर मनोरंजन किया। यह सब लंच के दौरान खेल चैनल द्वारा दिखाए वीडियो में सामने आया।

    वीडियो में बताया कि पहले पर्सी ने विराट के साथ डांस किया और फिर विदेशी अंदाज में किस की। पर्सी यही नहीं थमे। उन्‍होंने इसके बाद मुरली विजय को घेर लिया और उनसे भी डांस करने का आग्रह किया। मुरली ने करीब दो बार उनके आग्रह को नहीं स्‍वीकारा, फिर अचानक एक हाथ हवा में उठाकर डांस का एक्‍शन किया। यहां से किस का सिलसिला शुरू हो गया। पर्सी ने मुरली से गले मिलने के बहाने विदेशी अंदाज में किस कर दिया। मुरली ने इसे अटपटे अंदाज में नहीं लिया और आराम से पर्सी को किस किया।

    इसके बाद बारी रहाणे की थी। रहाणे को पर्सी ने अपने पास बुलाया और फिर भारतीय अंदाज में उनके दोनों गालों पर किस किया। रहाणे के चेहरे पर शर्म और मुस्‍कुराहट एकसाथ थी। वह बिना कुछ कहे दोबारा अपनी सीट पर जाकर बैठ गए। ड्रेसिंग रूम के किनारे बने स्‍टैंड्स पर प्रशंसकों ने इस पल को अपने कैमरों में कैद भी किया। हालांकि इसकी कोई फोटो अब तक उपलब्‍ध नहीं हो सकी है।

    दरअसल, पर्सी जितने बड़े प्रशंसक श्रीलंका क्रिकेट टीम के हैं, वह भारतीय टीम को भी बहुत चाहते हैं। इसीलिए वह खुलकर भारतीय खिलाडि़यों के साथ मस्‍ती कर रहे थे। भारत की युवा फौज भी इस समय का आनंद उठा रही थी।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें