Naidunia
    Saturday, September 23, 2017
    PreviousNext

    बाल-बाल बचे सुरेश रैना, इस वजह से टल गई बड़ी दुर्घटना

    Published: Tue, 12 Sep 2017 10:20 AM (IST) | Updated: Wed, 13 Sep 2017 11:56 AM (IST)
    By: Editorial Team
    raina car accident 2017912 104945 12 09 2017

    नई दिल्ली। टीम इंडिया के बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना मंगलवार को बड़ी दुर्घटना का शिकार होने से बाल-बाल बच गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उत्तर प्रदेश में इटावा की फ्रेंड्स कॉलोनी के पास उनकी कार का टायर अचानक फट गया। हादसे के बाद पुलिस ने दूसरी कार से उन्हें कानपुर भेजा।

    रिपोर्ट के मुताबिक सुरेश रैना अपनी रेंज रोवर कार से दिल्ली से कानपुर के ग्रीन पार्क में 13 सितंबर को होने वाले क्रिकेट मैच में हिस्सा लेने के लिए जा रहे थे। सोमवार तड़के करीब 3.30 बजे आगरा-कानपुर हाईवे पर फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में उनकी कार का पिछला टायर फट गया। टायर फटने के बाद उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सुरेश रैना को दूसरी कार से कानपुर भेजा।

    रैना ने बताया कि कार खराब होने की वजह से उन्हें काफी दिक्कत हुई। उन्होंने कहा कि सुबह 7 बजे वो कानपुर के लैंडमार्क होटल पहुंचे।

    डिप्टी सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस (एसडीपी) राजेश कुमार सिंह ने कहा कि जिस वक्त ये घटना हुई उस समय रैना अपनी रेंज रोवर कार चला रहे थे। हालांकि राहत की बात ये रही कि जिस वक्त गाड़ी का टायर फटा उस समय गाड़ी की गति अधिक नहीं थी। जिस कारण क्रिकेटर सुरेश रैना को कोई चोट नहीं आई। घटना के बाद पुलिस ने एक और कार की व्यवस्था की जिसमें क्रिकेट रैना कानपुर के लिए रवाना हुए। रेंज रोवर वर्तमान में पुलिस के पास है।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें