Naidunia
    Monday, September 25, 2017
    PreviousNext

    ...तो अनुष्का शर्मा की वजह से जल्दी आउट हुए विराट कोहली !

    Published: Sat, 04 Mar 2017 07:42 PM (IST) | Updated: Sat, 04 Mar 2017 11:06 PM (IST)
    By: Editorial Team
    virat kohli anushka troll 04 03 2017

    मल्टीमीडिया डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में चल रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल खत्म हो गया। टीम इंडिया पहली पारी में 189 रन पर ऑलआउट हो गई।

    विराट कोहली भी इस बार कुछ खास नहीं कर पाए और 12 रन पर ही आउट हो गए। मैच के 34वें ओवर में स्पिनर नाथन लियोन की एक टर्न लेती हुई गेंद विराट के पैड पर जा लगी। विराट उस गेंद को लीव करना चाहते थे।

    उसके बाद नाथन लियोन के साथ पूरी टीम ने जोरदार अपील कर डाली। स्टंप्स के ठीक सामने पकड़ाए विराट को आउट करार देने में अंपायर ने भी कोई देरी नहीं कि और सीधे अपनी अंगुली उठा डाली।

    विराट को अंपायर का यह फैसला अटपटा लगा जहां उन्होंने नॉन स्ट्राइकर पर खड़े लोकेश राहुल के पास आकर कुछ गुफ्तगू की और डीआरएस लेने का इशारा कर डाला। डीआरएस लेने का भी कोई फायदा नहीं हुआ और उनको सस्ते में ही वापस पैवेलियन का रास्ता देखना पड़ा।

    विराट के आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर इसका जमकर असर देखने को मिला। भड़के हुए फैन्स ने उनकी गर्लफ्रेंड अनुष्का और उनकी मूवी को बेवजह निशाने पर ले लिया है।

    एक फैन ने तो ये तक लिख दिया कि फिल्म बोर्ड को अनुष्का की आने वाली मूवी 'फिल्लौरी' बैन कर देनी चाहिए, जिससे विराट स्पिन बॉल को ज्यादा ध्यान से खेल सकें। एक नजर डालते हैं विराट पर किए गए कमेंट्स पर...

    प्रणव पांडे ने फेसबुक पर लिखा, ''विराट कोहली आजकल भूल गए हैं कि किंग कोहली हैं न कि गॉड कोहली। बिना बल्ला चलाए बॉल अपने आप उनके बैट में नहीं लगेगी।''

    @NeelaVodka ने ट्वीट किया, ''भगवान के लिए कोहली प्रीतमपुरा वालों की तरह मत बनो। तुम दुनिया के बेस्ट टेस्ट खिलाड़ी हो। जरा इस तरह बिहेव भी करो।''

    पूनमवाला चांद ने ट्वीट किया, ''कोहली ने विकेट कीपर के लिए बॉल छोड़ दी थी। लेकिन बीच में स्टंप्स आ गए।''

    पीयूष कोइराला ने ट्विटर पर लिखा, ''कोहली सिर्फ 88 रन से शतक से चूके।'' @Rishi_Muni हैंडल ने लिखा, ''कोहली अभी होली के मूड में हैं।''

    आपको बता दें कि इससे पहले सीरीज के पहले टेस्ट मैच में भी विराट कोहली ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर स्टीव ओ कीफ की अंदर आती हुई गेंद को छोड़ने का प्रयास कर बैठे थे जहां गेंद उनका ऑफ स्टंप अपने साथ लेकर उड़ गई थी।

    प्रतिक्रिया दें
    English Hindi Characters remaining


    या निम्न जानकारी पूर्ण करें
    नाम*
    ईमेल*
    Word Verification:*
    Please answer this simple math question.
    +=

      जरूर पढ़ें